तमिलनाडु में कमजोर है बीजेपी, रजनीकांत पार्टी में आना चाहें तो स्वागतः अमित शाह

तमिलनाडु में कमजोर है बीजेपी, रजनीकांत पार्टी में आना चाहें तो स्वागतः अमित शाह
अमित शाह और रजनीकांत की फाइल फोटो

अमित शाह ने यह स्वीकार किया कि तमिलनाडु में भाजपा कमजोर है. उन्होंने कहा कि यदि रजनीकांत पार्टी में शामिल होना चाहेंगे तो उनका तहे दिल से स्वागत है.

  • News18.com
  • Last Updated: May 24, 2017, 12:52 PM IST
  • Share this:
सुपरस्टार रजनीकांत के बीजेपी में जाने की अटकलों को और बल मिला है. पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने यह स्वीकार किया कि तमिलनाडु में बीजेपी कमजोर है. उन्होंने कहा, यदि रजनीकांत राजनीति में शामिल होना चाहेंगे तो पार्टी में उनका तहे दिल से स्वागत है.

सीएनएन-न्यूज 18 से बात करते हुए शाह ने कहा कि पार्टी में हर अच्छे सदस्य का स्वागत है. उन्होंने कहा कि पार्टी में शामिल होना है या नहीं इसका अंतिम फैसला रजनीकांत के हाथ में है. उन्होंने माना कि राज्य में बीजेपी की स्थिति कमजोर है. उन्होंने कहा, राज्य में केंद्र सरकार की नीतियों और योजनाओं का प्रचार किया जाएगा ताकि यहां (तमिलनाडु) उनका आधार बेहतर हो सके.

शाह का यह बयान नितिन गडकरी के उस बयान के दो दिन बाद आया है जिसमें उन्होंने कहा था कि पार्टी में रजनीकांत के लिए विशेष स्थान है. गडकरी ने सीएनएन-न्यूज 18 से कहा था, “उनका राजनीति में स्वागत है और मेरा उनसे निवेदन है कि वह भाजपा के बारे में सोचें. भाजपा में उनके लिए विशेष स्थान है.”



वह विशेष स्थान क्या है और यदि वह राजनीति में आते हैं तो क्या भाजपा उन्हें मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाएगी? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि इसका फैसला पार्टी के वरिष्ठ नेता करेंगे.
इस सप्ताह की शुरुआत में रजनीकांत ने राजनीति के संबंध में टिप्पणी की थी. उन्होंने अपने फैन्स से युद्ध के लिए तैयार रहने की बात कही थी. उनके इस स्टेटमेंट के बाद खबरें आने लगीं कि रजनीकांत राजनीति में शामिल हो सकते हैं. ऐसा ही माहौल तब बना था जब 1996 में रजनीकांत ने तात्कालीन मुख्यमंत्री जे जयललिता के खिलाफ चुनाव प्रचार किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading