रजनीकांत के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन, मिली रजनीति से दूर रहने की चेतावनी

रजनीकांत के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन, मिली रजनीति से दूर रहने की चेतावनी
photo : PTI

पिछले कुछ दिनों से रजनीकांत के राजनीति में आने की अटकलें लगाई जा रही हैं. उन्होंने तमिलनाडु की राजनीति में आने के संकेत भी दिए हैं.

  • Share this:
सुपरस्टार रजनीकांत के राजनीति में जाने की अटकलों के बीच एक संगठन ने उन्हें राजनीति से दूर रहने की चेतावनी दी है. इस संगठन ने सोमवार को रजनीकांत के चेन्नई स्थित घर के बाहर विरोध प्रदर्शन भी किया. इस संगठन का कहना है कि कन्नड़ होने के चलते रजनीकांत को ​तमिलनाडु की राजनीति से दूर रहना चाहिए.

वहीं, तमिल मनीला कांग्रेस ने भी रजनीकांत के राजनीति में आने का विरोध किया है. उनका कहना है कि रजनीकांत कर्नाटक से हैं तो उन्हें तमिलनाडु से चुनाव नहीं लड़ना चाहिए. हालांकि, इसके जवाब में रजनीकांत ने कहा था कि वह पूरी तरह ​तमिल हैं और उन्हें तमिलनाडु में रहते हुए 40 हो गए हैं.

इससे पहले शुक्रवार को News18 से बातचीत में रजनी ने कहा था, 'जब सही समय आएगा तब वो राजनीति ज्वाइन कर लेंगे.' प्रशंसकों से मुलाक़ात के दौरान पिछले दिनों उन्होंने खुद तमिलनाडु की राजनीति में आने के संकेत दिए थे. कहा जा रहा है कि इस सिलसिले में वो जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिल भी सकते हैं. चर्चा बीजेपी में जाने की है. इस बीच बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का एक बयान भी चर्चाओं को बल दे रहा है.



अमित शाह ने कहा कि बीजेपी में रजनीकांत का स्वागत है. लेकिन, राजनीति में आने को लेकर सबसे पहले सुपरस्टार को ही फैसला लेना होगा. बीजेपी में शामिल होने के बारे में रजनी को फैसला लेना होगा. शाह ने ये बातें एक टीवी इवेंट के दौरान कहीं. उनसे रजनीकांत के बीजेपी में शामिल होने के बारे में सवाल पूछा गया था.
गडकरी ने कहा बीजेपी के बारे में सोचे रजनीकांत
इस बीच CNN-News18 के डिप्टी पॉलिटिकल एडिटर मारया शकील से बातचीत में केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के पूर्व प्रेसिडेंट नितिन गडकरी गडकरी ने कहा है, उनका राजनीति में स्वागत है. उनसे मेरा अनुरोध है कि वो बीजेपी के बारे में सोचें. उनके लिए बीजेपी में उपयुक्त स्थान है.

पिछले हफ्ते रजनीकांत ने प्रशंसकों के बीच कहा था कि 'जंग' के लिए तैयार रहिए. इसे उनके राजनीति में जाने के संकेत के तौर पर देखा गया. बताते चलें कि तमिलनाडु में कई फिल्मी कलाकार अपनी किस्मत आजमा चुके हैं और राज्य की राजनीति में शीर्ष तक पहुंचे हैं.

भाषा इनपुट के साथ हिन्दी न्यूज डेस्क 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading