लाइव टीवी

केजरीवाल और अमरिंदर के बीच छिड़ी दिलचस्प ट्विटर वॉर

News18India.com
Updated: October 24, 2016, 3:55 PM IST
केजरीवाल और अमरिंदर के बीच छिड़ी दिलचस्प ट्विटर वॉर
अरविंद केजरीवाल और पंजाब में कांग्रेस पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री पद के प्रत्याशी अमरिंदर सिंह के बीच ट्विटर वॉर छिड़ गई है।

अरविंद केजरीवाल और पंजाब में कांग्रेस पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री पद के प्रत्याशी अमरिंदर सिंह के बीच ट्विटर वॉर छिड़ गई है।

  • Share this:
नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब में कांग्रेस पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री पद के प्रत्याशी अमरिंदर सिंह के बीच ट्विटर वॉर छिड़ गई है। दोनों एक दूसरे पर ट्वीट के जरिए हमले बोल रहे हैं। अरविंद केजरीवाल ने अमरिंदर सिंह पर प्रचार अभियान में ड्रग्स के पैसे का  इस्तेमाल करने का आरोप लगाया, जिसके बाद अमरिंदर सिंह ने कहा कि केजरीवाल ‘दिग्भ्रमित कर रहे हैं’ और चीजों को ऐसे दिखा रहे हैं जिसका अस्तित्व नहीं है। साथ ही केजरीवाल को सार्वजनिक रूप से बहस करने की भी चुनौती दी है।

केजरीवाल ने ट्वीट किया- सर, पंजाब के लोग बात कर रहे हैं कि आप विक्रम सिंह मजीठिया के मादक पदार्थ के रुपयों का इस्तेमाल अपने प्रचार अभियान में कर रहे हैं। क्या यह सही है? आपने तीन साल पहले उन्हें सीबीआई जांच में बचाया था।

अमरिंदर ने इस पर तुरंत जवाब दिया-  जब आपकी उम्मीदें 100 से घट कर 30 पर आ जाए और अभी भी इसमें गिरावट आ रही हो तो आप दिग्भ्रमित करने के लिए बाध्य हो रहे हैं और चीजों को ऐसे देख रहे हैं जो अस्तित्व में नहीं है।

केजरीवाल ने चुनाव वाले पंजाब में सत्तारूढ़ अकाली दल और कांग्रेस के बीच गठजोड़ का भी आरोप लगाया। उन्होंने अमरिंदर को संयुक्त मुख्यमंत्री प्रत्याशी करार दिया।



इससे पहले अमरिंदर ने केजरीवाल से कहा था कि पंजाब पर अपनी नजरें टिकाने से पहले उन्हें अपने घर को दुरूस्त करना चाहिए। इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए केजरीवाल ने रविवार को ट्वीट किया था कि सर, चुनाव से कुछ महीने पहले बादल परिवार ने आपके खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला बंद कर दिया। क्यों? पंजाब पूछ रहा है कि क्या डील हुई है?

दोनों के बीच किस तरह की दिलचस्प  ट्विटर वॉर हुई, आप भी पढ़ें-











News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पॉलिटिक्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2016, 3:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर