अन्‍ना को बताया बीजेपी का एजेंट, सिसोदिया ने किया रीट्वीट

दिल्ली के एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी की हार पर प्रतिक्रिया देने के बाद समाजसेवी अन्ना हजारे 'आप' समर्थकों की आलोचनाओं का शिकार हो रहे हैं.

News18Hindi
Updated: April 29, 2017, 8:52 AM IST
अन्‍ना को बताया बीजेपी का एजेंट, सिसोदिया ने किया रीट्वीट
File Photo- Getty Images
News18Hindi
Updated: April 29, 2017, 8:52 AM IST
दिल्ली के एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी की हार पर प्रतिक्रिया देने के बाद समाजसेवी अन्ना हजारे 'आप' समर्थकों की आलोचनाओं का शिकार हो रहे हैं. आम आदमी पार्टी के एक समर्थक ने ट्वीट कर समाजसेवी अन्ना हजारे को बीजेपी का एजेंट बताया है. हैरानी की बात ये है कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने उस ट्वीट को री-ट्वीट किया है.




बता दें कि 2 दिन पहले एमसीडी चुनाव का रिजल्ट आने के बाद अन्ना हजारे ने 'आप' की शर्मनाक हार के बाद आम आदमी पार्टी को सत्ता की भूखी पार्टी कहा था. साथ ही अन्ना हजारे ने कहा कि उनके (केजरीवाल) कहने और करने में बहुत अंतर है. उन्होंने दिल्ली की जनता से जो कहा था वो पूरा नहीं किया.

केजरीवाल की कथनी और करनी में अंतर: अन्ना हजारे
Loading...

एमसीडी चुनाव में मिली हार से हिली 'आप', मंथन जारी

एमसीडी चुनाव में मिली हार से 'आप' में गहमागहमी है. पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल लगातार बैठकें कर रहे हैं और उन कमियों को तलाश रहे हैं, जो हार की वजह हो सकती हैं. हालांकि उन्होंने पार्टी की हार का ठीकरा पहले ही ईवीएम पर फोड़ दिया है. गौरतलब है कि एमसीडी के 270 वार्डों के लिए हुए चुनाव में बीजेपी को 181 सीटों पर जीत मिली, जबकि 'आप' 48 सीटों के साथ दूसरे स्थान पर रही और कांग्रेस को 30 वार्डो में जीत मिली.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पॉलिटिक्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 29, 2017, 8:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...