केजरीवाल ने पार्षदों को दिलाई पार्टी न छोड़ने की शपथ

केजरीवाल ने पार्षदों से कहा कि अगर कोई भी पैसा लेता है तो वो पैसा फलेगा नहीं.

News18India.com
Updated: April 27, 2017, 7:56 PM IST
केजरीवाल ने पार्षदों को दिलाई पार्टी न छोड़ने की शपथ
Bawana Bypoll: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)
News18India.com
Updated: April 27, 2017, 7:56 PM IST
एमसीडी चुनाव के बाद दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर हुई पार्टी की पहली बैठक में नेताओं ने आत्‍ममंथन किया. ईवीएम को लेकर बातचीत की. साथ ही केजरीवाल ने पार्षदों को पार्टी न छोड़ने की शपथ दिलाई.

उन्‍होंने नवनिर्वाचित पार्षदों से कहा कि नगर निगम में दलबदल विरोधी कानून लागू नहीं होता, इसीलिए आपको तोड़ने की कोशिश की जाएगी. आपको लालच दिया जाएगा. अगर कोई भी पैसा लेता है तो वो पैसा फलेगा नहीं. सभी के फोन में रिकॉर्डिंग होती होगी. अगर कोई फोन आता है तो उसको रिकॉर्ड करना है, जिससे कि हम बाद में प्रेस कांफ्रेंस करके लोगों को बता पाएं.

उन्‍होंने कहा कि वालेंटियर को तोड़ना नहीं जोड़ना है और एमएलए से बना कर रखनी है. आपके पास कोई भी समस्या लेकर आए तो उसे मना नहीं करना है. आप को उसे यह नहीं कहना है कि यह काम एमएलए कर सकता है. आपको सबकी मदद करनी है.

MCD Electioon Result 2017 फाइल फोटो- आम आदमी पार्टी कार्यालय

आप नेता सोमनाथ भारती ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट को फॉलो क्यों नहीं किया जा रहा है. जेनरेशन-3 की मशीनों का इस्तेमाल क्यों नहीं किया गया. मेरे क्षेत्र में लोग मुझसे बहुत खुश हैं. पूरा का पूरा ब्लॉक ये कह रहा है कि हमने आपको वोट दिया है...वो एफिडेविट देने को तैयार हैं. तो वोट गया कहां.

इन्‍हें भी पढ़ें-

संजय सिंह ने पंजाब 'आप' का प्रभारी पद छोड़ा, ट्वीट कर दी जानकारी
गोपाल राय के रूप में ‘आप’ ने भी खेला पूर्वांचल कार्ड
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...