• Home
  • »
  • News
  • »
  • politics
  • »
  • पढ़ें: विश्वास मामले में केजरीवाल की मीडिया से गुहार!

पढ़ें: विश्वास मामले में केजरीवाल की मीडिया से गुहार!

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पहली बार कुमार विश्वास के मुद्दे पर प्रतिक्रिया देते हुए मीडिया पर पार्टी के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया।

  • Share this:
    नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पहली बार कुमार विश्वास के मुद्दे पर प्रतिक्रिया देते हुए मीडिया पर पार्टी के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि अभी तक हमलोग सभी को अपनी सफाई देते रहे। लेकिन कल जो हरकत कुमार विश्वास के साथ की गई वो मुझे लगता है बहुत खराब है।

    केजरीवाल ने कहा कि आपलोगों की हमसे लड़ाई है, हमसे राजनीति है। लेकिन आप हमारे बच्चों को, परिवार को, हमारी पत्नी को तो बख्श दीजिए। कल जिस तरह से कुमार विश्वास के पूरे परिवार को लाकर कठघड़े में खड़ा कर दिया गया, मुझे लगता है वो बहुत ही घिनौनी हरकर है।

    केजरीवाल ने कहा कि कुमार विश्वास पर आरोप लगाए जा रहे हैं कि उसके किसी के साथ अवैध संबंध है। कुमार विश्वास कह रहा है कि मेरे किसी से अवैध संबंध नहीं है, वो लड़की कह रही है कि मेरे अवैध संबंध नहीं है। दोनों कह रहे हैं कि हमारे अवैध संबंध नहीं है। फिर भी चैनलों पर चलाया जा रहा है कि अवैध संबंधों के घेरे में फंसे कुमार विश्वास, विश्वास लीला।

    केजरीवाल ने कहा कि कुमार विश्वास के पूरे परिवार को इन चीजों ने डिप्रेशन में डाल दिया है। विश्वास की आज बेटी स्कूल गई। स्कूल के बच्चे छोटी बच्ची से पूछ रहे हैं कि तुम्हारे पापा के क्या संबंध है। यह राजनीति है, यह पत्रकारिता है, आप बिना सबूत के किसी के परिवार को बर्बाद कर देंगे। मुझे बहुत दुख हो रहा है।

    केजरीवाल ने कहा कि अब हमारे पास कोई चारा नहीं बचा है। हमारी पार्टी ने यह तय किया है कि इस मुद्दे पर अब कोई जवाब नहीं दिया जाएगा। हम बिल्कुल खामोश हो जाएंगे। आप हमारे काम के बारे में सवाल पूछेंगे हम जवाब देंगे, लेकिन जो घिनौनी हरकतें चल रही हैं उसका हमारे पास कोई जवाब नहीं है। जब तक यह मुद्दा चलता है हम कुछ मीडिया हाउस से दूरी बना कर रखेंगे।

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज