केजरीवाल के बुलावे पर परिवार के साथ डिनर करने पहुंचे 'आप' MLA

केजरीवाल के बुलावे पर परिवार के साथ डिनर करने पहुंचे 'आप' MLA
Photo: PTI

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने 'आप' के सभी विधायकों और उनके परिवार के लोगों के लिए डिनर का आयोजन किया.

  • Share this:
पार्टी में दरार की अटकलों के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को 'आप' के सभी विधायकों और उनके परिवार वालों के लिए डिनर का आयोजन किया. पार्टी विधायकों ने इस डिनर को मुख्यमंत्री की तरफ से आयोजित एक सामान्य स्नेह मिलन समारोह बताया. कहा जा रहा है कि नेतृत्व संदेश देना चाहता है कि सभी विधायकों से अच्छे संपर्क हैं. समझा जाता है कि विधायकों ने केजरीवाल को अपने समर्थन का संकल्प जताया.

पिछले 15 दिन से पार्टी चल रही उठा पटक
पिछले कुछ दिन से पार्टी में काफी उठा पटक चल रही है. दिल्ली नगर निगम चुनाव में मिली हार के बाद से ही पार्टी में अंदरूनी कलह चल रहा है. कुछ दिन पहले अमानतुल्ला ने ये कहकर तूफान खड़ा कर दिया था कि कुमार विश्‍वास बीजेपी की शह पर पार्टी को तोड़ना चाहते हैं. विश्‍वास ने इसे अपनी छवि खराब करने का हथकंडा बताया और अमानतुल्‍ला के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. उसके बाद अमानतुल्‍ला खान को पार्टी के विभिन्‍न पदों से हटा दिया गया. जैसे-तैसे ये मामला थोड़ा शांत हुआ तो विधायक कपिल मिश्रा ने केजरील पर रिश्वत लेने का आरोप लगाकर फिर से तूफान खड़ा कर दिया.

कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर लगाए ये आरोप
'आप' से निलंबित किए जाने के बाद मिश्रा ने आरोप लगाए थे कि स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन ने मुख्यमंत्री को दो करोड़ रुपये दिए थे. साथ ही उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर टैंकर घोटाले की जांच में दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को बचाने का आरोप लगाया था. इसके बाद कपिल अनशन पर बैठ गए थे और केजरीवाल को लेकर कई खुलासे किए. 14 मई को कपिल मिश्रा ने आप पर कई आरोप लगाए थे. उन्‍होंने प्रेस कांफ्रेंस कर आप पर फर्जी कंपनियों से काला धन लेकर सफेद करने का आरोप भी लगाया.



(भाषा के इनपुट के साथ)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज