लाइव टीवी

संसद में नजमा पर भड़के ओवैसी, 'आप मेरी बीवी की तौहीन कर रही हैं'

News18India.com
Updated: April 27, 2016, 12:50 PM IST
संसद में नजमा पर भड़के ओवैसी, 'आप मेरी बीवी की तौहीन कर रही हैं'

लोकसभा में आज अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री नजमा हेपतुल्लाह और एमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के बीच हल्की नोकझोंक हो गई। इस दौरान जब औवेसी ....

  • Share this:
नई दिल्ली। लोकसभा में आज अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री नजमा हेपतुल्लाह और एमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के बीच हल्की नोकझोंक हो गई। इस दौरान जब औवेसी के सवालों का नजमा हेपतुल्ला जवाब दे रही थी तो सदन में भारत माता की जय़ के नारे भी लगे।

लोकसभा में अल्पसंख्यकों की सुविधाओं के मुद्दे पर बात हो रही थी। इसी दौरान औवेसी ने नजमा हेपतुल्ला की बात पर हंगामा कर दिया। नजमा का कहना था कि पीएम का हम धन्यवाद करते हैं। NMDFC में हम दो तरह के लोन देते हैं। सरकार ने महिलाओं के लिए इतना काम किया। मैं आपको कहूंगी औवैसी साहब कि आप अपनी पत्नी के नाम पर लोन ले लीजिएगा आपको मिल जाएगा, इसके बाद वो हंसने लगी।

इस पर औवेसी भड़क उठे। उन्होंने नजमा से कहा कि आप मेरी पत्नी की तौहीन कर रही हैं।  आपके शौहर के बारे में कुछ कहूं तो आपको अच्छा लगेगा क्या। इस पर नजमा ने कहा कि आप नाराज़ ना हों, मैंने आपकी पत्नी को बुरा नहीं कहा।



 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पॉलिटिक्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 27, 2016, 12:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading