अपना शहर चुनें

States

जमानत याचिका खारिज होते ही घर-दफ्तर से नदारद हुए सोमनाथ भारती

दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती की जल्द ही गिरफ्तारी हो सकती है। दिल्ली हाईकोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी है।

  • News18India
  • Last Updated: September 22, 2015, 11:38 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली। दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती की जल्द ही गिरफ्तारी हो सकती है।  दिल्ली हाईकोर्ट ने  उनकी जमानत याचिका खारिज कर  दी है। सोमनाथ के वकील ने इस फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाने का ऐलान किया है। बता दें कि सोमनाथ भारती पर पत्नी के साथ घरेलू हिंसा का आरोप है। इस मामले में दिल्ली हाईकोर्ट में गुरुवार को सुनवाई हुई थी, जिसके बाद अदालत ने फैसला सुरक्षित रख लिया था।

सोमनाथ के वकील विजय अग्रवाल ने कहा कि हम सुप्रीम कोर्ट में अपील करेंगे। वकील ने कहा कि सोमनाथ रात को पुलिस के पास गए और जो उनका पिछला रिकॉर्ड है, वही उनकी अर्जी खारिज होने की वजह बनी।

वहीं सोमनाथ की पत्नी लीपिका मित्रा ने कहा  कि मुझे पहले से भरोसा था कि इंसाफ होगा। मैंने बहुत से मौके दिए हैं। उन्होंने मुझपर झूठे आरोप लगाए हैं।



उधर, कोर्ट से अग्रिम जमानत अर्जी खारिज होते ही पुलिस सोमनाथ के मालवीयनगर स्थित घर और दफ्तर पहुंची लेकिन वह घर पर नहीं मिले।
सोमनाथ पर आरोप

सोमनाथ की पत्नी लीपिका का कहना है कि सोमनाथ भारती के चेहरे का भोलापन और भाषा की चाश्नी पूरी तरह दिखावटी है। असली जिंदगी में वो उन असभ्य लोगों में शामिल हैं जो महिलाओं की इज्जत नहीं करते और पत्नी से मारपीट करते हैं।

हालांकि सोमनाथ भारती अपनी पत्नी के इन आरोपों को राजनीति से प्रेरित बताते हैं। सोमनाथ भारती का कहना है कि मेरी पत्नी मेरे बच्चे हैं मैं उनके लिए जान देने को भी तैयार हूं। हम दोनो को अहंकार छोड़कर बच्चों के बारे मे सोचना चाहिये, मेरी बेटी है, मेरा बेटा है, लेकिन बीजेपी और उनकी पुलिस मेरा घर बनाने की जगह राजनीतिक रोटियां सेक रहे हैं।



सोमनाथ भारती अपनी घरेलू कलह के लिए बीजेपी और दिल्ली पुलिस को जिम्मेदार ठहराने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन उनकी पत्नी उनके इन आरोपों को पूरी तरह खारिज करती हैं। सोमनाथ भारती ने तो दिल्ली पुलिस पर भी बदले की भावना से कार्रवाई करने का आरोप लगाया था। उनके आरोपों पर दिल्ली के पुलिस कमिश्नर ने खुद सफाई दी थी।

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज