Home /News /politics /

bjp leaders to hold sampark abhiyan ahead of party national executive meeting in telangana

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले, तेलंगाना में कार्यकर्ताओं तक पहुंच बनाएंगे भाजपा नेता

भाजपा (सांकेतिक तस्वीर)

भाजपा (सांकेतिक तस्वीर)

हैदराबाद में दो और तीन जुलाई को होने वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले, पार्टी अन्य राज्यों से आने वाले अपने नेताओं को स्थानीय कार्यकर्ताओं और तेलंगाना के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के लोगों तक पहुंच बनाने के काम में लगा रही है.

अधिक पढ़ें ...

हैदराबाद. हैदराबाद में दो और तीन जुलाई को होने वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले, पार्टी अन्य राज्यों से आने वाले अपने नेताओं को स्थानीय कार्यकर्ताओं और तेलंगाना के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के लोगों तक पहुंच बनाने के काम में लगा रही है.

भाजपा सूत्रों ने बुधवार को यहां बताया कि यह प्रक्रिया बृहस्पतिवार से शुरू होगी और मेहमान नेता स्थानीय कार्यकर्ताओं और लोगों से संवाद करेंगे और उन्हें शहर में तीन जुलाई को होने वाली विशाल जनसभा के लिए आमंत्रित करेंगे. उन्होंने कहा कि आने वाले नेताओं के प्रासंगिक मुद्दों पर स्थानीय पार्टी कार्यकर्ताओं से भी राय लेने की उम्मीद है. सूत्रों ने कहा कि इन यात्राओं से कार्यकर्ताओं और लोगों में पार्टी के प्रति विश्वास उत्पन्न होने की उम्मीद है.

भाजपा 2023 के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव में तेलंगाना में सत्तारूढ़ टीआरएस के विकल्प के रूप में उभरने का लक्ष्य लेकर चल रही है. भाजपा 2 और 3 जुलाई को शहर में होने वाली राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक और 3 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा संबोधित की जाने वाली जनसभा के लिए व्यापक इंतजाम कर रही है. तेलंगाना में पार्टी मामलों के प्रभारी भाजपा महासचिव तरुण चुग ने बुधवार को कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करने के लिए सिकंदराबाद के परेड ग्राउंड का दौरा किया। भाजपा ने व्यवस्था के तहत शहर के विभिन्न स्थानों पर बैनर और कटआउट लगाए हैं. भाजपा ने इससे पहले पार्टी के राज्य कार्यालय में ‘बाय बाय केसीआर’ कहने वाला एक डिजिटल होर्डिंग लगाया था.

भाजपा सूत्रों ने दावा किया कि ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) ने होर्डिंग्स के संबंध में नियमों के कुछ कथित उल्लंघन के लिए जुर्माना लगाया है. इस बीच टीवी चैनलों ने शहर में लगाया गया ‘बाय बाय मोदी’ कहने वाला एक होर्डिंग दिखाया.

Tags: Amit shah, BJP, Jp nadda, PM Modi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर