Home /News /politics /

यूपी :  सपा-कांग्रेस कागज पर कर रहे हैं गिनती, अखिलेश को जनता जवाब देगी

यूपी :  सपा-कांग्रेस कागज पर कर रहे हैं गिनती, अखिलेश को जनता जवाब देगी

Getty Images

Getty Images

बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने कहा है कि बीजेपी की असली लड़ाई समाजवादी पार्टी-कांग्रेस गठबंधन से है.

    न्‍यूज18 इंडिया को दिए विशेष इंटरव्‍यू में बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने कहा है कि बीजेपी की असली लड़ाई समाजवादी पार्टी-कांग्रेस गठबंधन से है. यह पूछे जाने पर कि क्या बीजेपी को सपा-कांग्रेस गठबंधन को मुस्लिम, यादव और कुछ ऊंची जातियों का समर्थन मिलने से कड़ी चुनौती मिल सकती है, तो उन्‍होंने कहा कि कागज पर इस प्रकार की गिनती करना बहुत आसान है.

    अमित शाह ने कहा कि जब मैं लॉ एंड ऑर्डर की बात करता हूं, तो इसका मतलब यूपी में हर कोई परेशान है, चाहे वह यादव हो या किसी और जाति का. गरीबों पर प्रताड़ना ज्यादा होती है यह वास्तविकता है. शाह ने कहा कि राज्‍य में पिछड़े, अति-पिछड़े ज्यादा परेशान हैं, शहरों में ज्यादा परेशानी है, मगर पलायन सभी करते हैं. कानून व्यवस्था ठीक नहीं होने से सबको परेशानी होती है.

    शाह ने राज्‍य के कमजोर लॉ एंड ऑर्डर को निशाने पर लेते हुए कहा कि बुलंदशहर हाइवे पर अगर मां-बेटी से रेप होता है, तो यह सबकी परेशानी है. मथुरा के बीचों-बीच रामवृक्ष यादव तीन साल से सरकारी जमी पर अवैध कब्जा किए हुए था, जब पुलिस जाती है तो सामने से गोली चलाकर जवानों को मार दिया जाता है. ये स्थिति किसी भी यूपी वालों को पसंद नहीं है. मेरा मानना है कि बहुमत इन्हीं मुद्दों पर आने वाला है.

    शाह ने कहा कि अगर अखिलेश समझते हैं कि वे फैमिली ड्रामा कर या गठबंधन करके इन चुनावी मुद्दों को हटा देंगे तो जान लीजिए ऐसा नहीं होने वाला है. आज भी कानून व्यवस्था, पश्चिमी यूपी से पलायन, अवैध तरीके पशुओं को उठाकर मारना, महिलाओं की सुरक्षा और अवैध तरीके से जमीन के कब्जे आज भी मुद्दे हैं. अखिलेश चाहे जो कर लें ये मुद्दे नहीं खत्म होंगे.

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर