अमित शाह ने जताया विश्वास, आने वाले दिनों में तेलंगाना में बनेगी बीजेपी की सरकार

अमित शाह ने जताया विश्वास, आने वाले दिनों में तेलंगाना में बनेगी बीजेपी की सरकार
file photo

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने विश्वास जताया कि आने वाले दिनों में इस राज्य में उनकी पार्टी की सरकार बनेगी.

  • Share this:
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को तेलंगाना की अपनी तीन दिन की यात्रा शुरू की और विश्वास जताया कि आने वाले दिनों में इस राज्य में उनकी पार्टी की सरकार बनेगी.

शाह ने कहा कि मैं तेलंगाना की जनता से अपील करता हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चल रही विकास यात्रा में शामिल हों. उन्होंने कहा कि राज्य में बीजेपी के कार्यकर्ता जिस तरह से काम कर रहे हैं, उससे मुझे पूरा विश्वास है कि बीजेपी आने वाले दिनों में तेलंगाना में सरकार बनाएगी. उन्होंने दावा किया कि बीजेपी 11 करोड़ सदस्यों वाली दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है.

शाह नलगोंडा जिले के थेरातपल्ली गांव में बूथस्तर के पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे. ये गांव मुनुगोडे विधानसभा में आता है, जिसके विधायक तेलंगाना राष्ट्र समिति के के प्रभाकर रेड्डी हैं.



शाह ने अप्रैल में जम्मू से देशभर में ग्रामीण और समाज के वंचित वर्गों तक पहुंच बनाने का अभियान शुरू किया था, जिसके तहत उनका तेलंगाना दौरा हो रहा है.
गांव के कुछ घरों में जाकर ग्रामीणों से बातचीत करने के बाद शाह ने कहा कि सत्तारूढ़ टीआरएस सरकार केंद्र की कुछ विकास योजनाओं को लागू नहीं कर रही है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार गरीबों, महिलाओं, दलितों, आदिवासियों, विद्यार्थियों और युवाओं के लिए कई योजनाएं चला रही है. उनमें से कई योजनाएं राज्य में ज़मीनी स्तर तक नहीं पहुंच रही हैं.

शाह के मुताबिक, 'जब मैं कुछ घरों में गया तो मैंने देखा कि उनमें शौचालय नहीं है. देशभर में करीब 4.5 करोड़ शौचालय बनाये गये हैं. राज्य सरकार ने योजना का उपयोग नहीं किया.' शाह ने घरों पर दीनदयाल उपाध्याय के संदेश वाले स्टिकर चस्पा किए और लोगों को केंद्र सरकार की योजनाओं से जुड़े पर्चे भी बांटे. उनके साथ तेलंगाना के बीजेपी अध्यक्ष के लक्ष्मण और अन्य पार्टी नेता भी थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading