क्या कहानी बयां करते हैं सीएम आवास पर लगे सीसीटीवी

क्या कहानी बयां करते हैं सीएम आवास पर लगे सीसीटीवी
आम आदमी पार्टी कार्यालय

पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा शुक्रवार को सीएम आवास जाने का दावा कर रहे हैं, वहीं पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संजीव झा उनके इस दावे को सिरे से ही नकार रहे हैं.

  • Share this:
आम आदमी पार्टी (आप) के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा शुक्रवार को सीएम आवास जाने का दावा कर रहे हैं, वहीं पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संजीव झा उनके इस दावे को सिरे से ही नकार रहे हैं. उनका कहना है कि सीएम के आवास पर लगे सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग दूध का दूध और पानी का पानी कर देगी.

न्यूज 18 हिन्दी डॉट कॉम से बात करते हुए प्रवक्ता संजीव झा का कहना है कि कपिल मिश्रा सिरे से झूठ बोल रहे हैं. जबकि हमारा दावा है कि वो शुक्रवार को सीएम अरविन्द केजरीवाल से मिलने के लिए सीएम आवास आए ही नहीं थे.

झा का दावा है कि सीएम आवास पर लगे सीसीटीवी उनकी गवाही दे रहे हैं. उन्होंने कपिल मिश्रा से सवाल किया कि वो सीएम हाउस आने का वक्त बताएं कि वो शुक्रवार को कब आए थे.



संजीव झा ने कहा कि दूसरी बात ये भी कि शुक्रवार को वो रुपये लेने का दावा कर रहे हैं. शनिवार की सुबह टैंकर घोटाले में कार्रवाई कराए जाने के लिए फाइल देकर गए. अगर कपिल मिश्रा ने शुक्रवार को कुछ गलत देखा था तो सुबह किस उम्मीद के साथ फाइल दे गए.
इतना ही नहीं शनिवार को विधायक दल की बैठक हुई थी. बैठक के दौरान सभी छोटे-बड़े नेता मौजूद थे. उस वक्त भी कपिल ने सबके सामने अपनी बात क्यों नहीं रखी. दूसरी ओर कपिल मिश्रा शुक्रवार को अकेले ही सीएम आवास जाने के अपने दावे पर जमा हुए हैं.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading