सीएम बनते ही योगी सख्त, 15 दिन में सभी मंत्रियों से मांगा संपत्ति का ब्यौरा

News18Hindi
Updated: March 19, 2017, 10:12 PM IST
सीएम बनते ही योगी सख्त, 15 दिन में सभी मंत्रियों से मांगा संपत्ति का ब्यौरा
Image Source: News18 Hindi
News18Hindi
Updated: March 19, 2017, 10:12 PM IST
यूपी के नए सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को शपथ ग्रहण समारोह के बाद अपनी पहली ही प्रेस कांफ्रेंस में सख्ती दिखाते हुए अपने 46 मंत्रियों के लिए आदेश जारी कर दिया है. योगी ने अपने मत्रियों से कहा है कि वे आने वाले 15 दिनों के भीतर अपनी चल-अचल संपत्ति का पूरा ब्यौरा उनके सामने पेश करें.

योगी ने मीडिया से बात करते हुए ये भी कहा कि हमारी सरकार चुनाव के दौरान किए गए सभी वादे पूरा करेगी, हम संकल्प-पत्र में किए गए सभी वादों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है.

सबको देना होगा हिसाब
बता दें कि यूपी सरकार की ओर से पक्ष रखने के लिए योगी ने श्रीकांत शर्मा और सिद्धार्थ नाथ सिंह को प्रवक्ता नियुक्त किया है. ये दोनों योगी की कैबिनेट में मंत्री भी हैं. योगी के जाने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में श्रीकांत शर्मा ने कहा- हमने अपने सभी मंत्रियों से प्रॉपर्टी सार्वजनिक करने के लिए कहा है. इसके लिए उन्हें 15 दिन का वक्त दिया गया है.




क्या बोले सीएम योगी
आदित्यनाथ ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जन्मभूमि और कर्मभूमि को नमन. हमारी सरकार दीनदयाल उपाध्याय के सपने को साकार करेगी.अदित्यनाथ ने कहा कि हम प्रदेश की जनता को पूरी तरह आश्वस्त करना चाहते हैं कि हमारी सरकार बिना भेदभाव के विकास करेगी. यूपी को विकास और खुशहाली के रास्ते पर तेजी से आगे बढ़ाने के लिए जो भी प्रभावी कदम उठाने की जरूरत होगी, उसमें कहीं कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी सरकार का बुनियादी आवश्कताओं को पूरा करने पर जोर रहेगा. यूपी की कानून व्यवस्था बदहाल है जिसे दुरुस्त किया जाएगा. हमारी सरकार बेरोजगारों को रोजगार देगी. इसके लिए हम सरकारी नौकरी में भर्ती करेंगे. हमारी सरकार लोक निर्माण के लिए बनी है.
First published: March 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर