अरविंद केजरीवाल की ओर इशारा करता है पत्नी सुनीता का ये ट्वीट

अरविंद केजरीवाल की ओर इशारा करता है पत्नी सुनीता का ये ट्वीट
फाइल फोटो- सुनीता केजरीवाल अपने पति अरविन्द केजरीवाल के साथ.

सुनीता केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा है कि झूठ, विश्वासघात का जो बीज बोया है वो वैसा ही काटेगा.

  • Share this:
सुनीता केजरीवाल के ट्वीट करते ही उस पर चर्चाएं शुरु हो गई हैं. भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी ट्वीट पर चुटकी ले रहे हैं. दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता कह रहे हैं कि पत्नी का ट्वीट उनके पति पर ही फिट बैठता है. सुनीता केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा है कि झूठ, विश्वासघात का जो बीज बोया है वो वैसा ही काटेगा.

आम आदमी पार्टी (आप) में चल रही उठा-पटक के बीच दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल सोशल मिडिया पर सक्रिय हो गई हैं. आज सुबह उन्होंने एक ट्वीट किया है.

ट्वीट पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. आप के बागी नेता कपिल मिश्रा ने तो ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए सुनीता केजरीवाल पर तंज किया है. उनका कहना है कि उनका तो हर आरोप सिर-माथे हैं.



दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता नवीन कुमार का कहना है कि ट्वीट के जरिए सुनीता अपने पति की ओर ही इशारा कर रही हैं. इस समय तो उनके पति ही अपना बोया हुआ काट रहे हैं.
सही बात तो ये है कि जो वो घर और आप में देख रही हैं उसी को उन्होंने ट्वीट में शब्दों का रूप दिया है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब उन्होंने अपने पति का ये रूप देखा हो.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading