मोदी से खौफजदा हुई कांग्रेस, नहीं करेगी निजी हमले!

मोदी से खौफजदा हुई कांग्रेस, नहीं करेगी निजी हमले!
File Photo

सूत्रों के मुताबिक पार्टी ने मोदी पर निजी हमले करने के बजाया योजनाओं की आलोचना करने का लिया फैसला लिया है.

  • Share this:
मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने को हैं. जहां केंद्र सरकार और भाजपा तीसरी सालगिरह के जश्‍न की तैयारियों में डूबे हैं, वहीं सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने मोदी के सामने हथियार डाल दिए हैं.

कांग्रेस के अंदरूनी सूत्रों के मुताबिक हाल ही में कांग्रेस पार्टी के नेताओं की कई बैठकों के बाद यह फैसला लिया गया है कि युवाओं को आगे लाकर पार्टी अपने काम की समीक्षा करेगी. वहीं पार्टी का फोकस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निजी हमले करने के बजाय उनकी योजनाओं की कमियों को उजागर करने पर होगा.

जहां तक मोदी पर हमला करने की बात है तो उसका जरा भी फायदा कांग्रेस को नहीं मिल पाया है. मोदी पर जनता का विश्‍वास मजबूत है. ऐसे में भाजपा शासित राज्‍यों  में हो रहे भ्रष्‍टाचार के मामलों को उठाना कांग्रेस का एजेंडा रहेगा.



उत्‍तर प्रदेश में मिली बड़ी हार के बाद पार्टी 2019 के चुनावों में वापसी करना चाहती है. ऐसे में पार्टी इस वक्‍त बेरोजगाारी, कृषि और औद्योगिक मामलों पर मोदी सरकार को घेरेगी. वहीं कश्‍मीर का मुद्दा और विदेश नीति को लेकर भी सरकार पर हमलावर रहेगी.
वहीं कांग्रेस के एक अन्‍य नेता ने कहा कि कांग्रेस को इन तीन सालों के बाद जनता के सामने एक मजबूत और बेहतर विकल्‍प के रूप में आना है. सिर्फ मोदी की आलोचना करने से कोई लाभ नहीं है. इस बार पार्टी अपनी सारी ताकत झोंकने की तैयारी कर रही है क्‍योंकि यह अंतिम मौका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading