• Home
  • »
  • News
  • »
  • politics
  • »
  • गोहत्या के दोषियों का मुंह काला करने वाले को 1 लाख रु इनाम दूंगा: कांग्रेस सचिव

गोहत्या के दोषियों का मुंह काला करने वाले को 1 लाख रु इनाम दूंगा: कांग्रेस सचिव

File Photo: PTI

File Photo: PTI

कांग्रेस नेता ने कहा, केरल में सरेआम गोहत्या से देश की कौमी एकता के सामने खतरा पैदा हो गया है.

  • Share this:
    केरल में कांग्रेस की युवा इकाई के कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा सरेआम गोहत्या पर मचे सियासी बवाल के बीच कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सज्जनसिंह वर्मा ने गोहत्या मामले के दोषियों का मुंह काला कर उन्हें सरेआम 25 जूते मारने वाले व्यक्ति को एक लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा की है.

    वर्मा ने ट्वीट किया कि केरल में हुई गोहत्या निंदनीय. दोषी नेता और उसके साथियों को सरेआम 25 जूते मारने और उनका मुंह काला करने वाले को मेरी ओर से एक लाख रुपये का नकद इनाम.

    उन्होंने कहा कि मैं अपने इस बयान पर अब भी कायम हूं. केरल में सरेआम गोहत्या से देश की कौमी एकता के सामने खतरा पैदा हो गया है. अपने निहित स्वार्थ के लिए ऐसा खतरा पैदा करने वाले व्यक्तियों को कतई बख्शा नहीं जाना चाहिए, भले ही वे किसी भी दल से जुड़े हों.

    पूर्व लोकसभा सांसद तब भी चर्चा में आए थे, जब उन्होंने गाय को राष्ट्रीय पशु धन घोषित करने के लिए मध्यप्रदेश में करीब तीन महीने पहले हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत की थी. वर्मा ने कहा कि गोरक्षा के लिए चलाए जा रहे इस हस्ताक्षर अभियान को कुछ बीजेपी नेताओं ने भी अपना समर्थन दिया है.

    गोमाता को राष्ट्रीय पशु धन घोषित करने की मांग को लेकर मैं राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री को पत्र भी लिख चुका हूं.’’ उधर, बीजेपी का दावा है कि राष्ट्रीय कांग्रेस सचिव ने सस्ती लोकप्रियता पाने के लिये केरल के गोवध मामले में ट्वीट किया है. प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता उमेश शर्मा ने कहा कि वर्मा सस्ती लोकप्रियता के लिये अक्सर इस तरह के बयान देते रहते हैं. केरल के गोवध मामले में उनके ट्वीट को गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए.

    देश और दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज