बीजेपी संकल्‍प पत्र: नया टैक्स नहीं,10 रुपये में मिलेगी थाली

News18Hindi
Updated: April 16, 2017, 6:49 PM IST
बीजेपी संकल्‍प पत्र: नया टैक्स नहीं,10 रुपये में मिलेगी थाली
दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने रविवार को एमसीडी चुनावों के लिए पार्टी का संकल्प पत्र जारी किया.
News18Hindi
Updated: April 16, 2017, 6:49 PM IST
दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने रविवार को एमसीडी चुनावों के लिए पार्टी का संकल्प पत्र जारी किया. बीजेपी ने अपने संकल्प में हर वर्ग के लोगों का ध्यान रखने की कोशिश की है. इस दौरान मनोज तिवारी के अलावा दिल्ली बीजेपी पूर्व अध्यक्ष सतीश उपाध्याय, सांसद प्रवेश वर्मा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विनय सहस्रबुद्धे, दिल्ली इकाई के प्रभार श्याम जाजू जैसे वरिष्ठ नेता मौजूद रहे है.

एमसीडी चुनाव : बीजेपी के उम्मीदवारों में दिखेगा 'पूर्वांचल' का दबदबा

मनोज तिवारी ने ऐलान किया कि एमसीडी में इस बार किसी प्रकार का कोई नया टैक्स नहीं लगाया जाएगा. साथ ही बीजेपी ने संकल्प पत्र में दिल्लीवासियों को 10 रुपये में खाने की थाली देने, एमसीडी में डिजिटलाइजेशन बनाने, दिल्ली को कूड़ामुक्त बनाएंगे, ट्रैफिक समस्या से निजात, बाजारों के लिए नाइट क्लिनिंग की व्यवस्‍था दी है. इसके अलावा ये भी कहा गया है कि हर महीने आरडब्लूए-पार्षदों की बैठक होगी.

दिल्ली एमसीडी चुनाव के लिए बीजेपी ने दी स्टार प्रचारकों में योगी को तरजीह

बता दें कि दिल्ली में तीन निगमों में 23 अप्रैल को चुनाव होगा, जिसमें 1.10 लाख से अधिक मतदाता पहली बार अपने मताधिकार का उपयोग करेंगे. पूर्ववर्ती एकीकृत दिल्ली नगर निगम को 2012 में तीन हिस्सों में बांट कर उत्तरी, दक्षिणी और पूर्वी नगर निगम बनाए गए थे. एनडीएमसी और एसडीएमसी में 104, 104 वार्ड और ईडीएमसी में 64 वार्ड हैं. पिछले दस साल से एमसीडी में बीजेपी सत्ता पर है. उसने अपने वर्तमान 153 पाषर्दों को टिकट देने के बजाय नए चेहरे उतारे हैं.
First published: April 16, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर