स्टिंग ऑपरेशन फंसे हार्दिक पटेल के भाई, 30 लाख रुपये लेते हुए कैमरे में कैद

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल से अलग हुए लोगों और कारोबारियों ने एक स्टिंग ऑपरेशन जारी किया है। इस स्टिंग में हार्दिक के चचेरे भाई 30 लाख रुपये लेते हुए दिखाई पड़ रहे हैं।

  • News18India
  • Last Updated: September 7, 2016, 11:27 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल से अलग हुए लोगों और कारोबारियों ने एक स्टिंग ऑपरेशन जारी किया है। इस स्टिंग में हार्दिक के चचेरे भाई 30 लाख रुपये लेते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। स्टिंग ऑपरेशन में पैसे लेते हुए दिखने वाले हार्दिक पटेल के चचेरे भाई का नाम रवि पटेल बताया जा रहा है। महेश सवाणी और मुकेश पटेल नाम के दो लोगों ने ये स्टिंग जारी किया है। मुकेश पटेल का दावा है कि हार्दिक पटेल ने ब्लैकमेल कर दोनों से पैसे मांगे थे।

स्टिंग करने वाले करने वाले मुकेश पटेल का कहना है कि अब जब गुजरात में बड़ी तादात में पाटिदार लोग इकट्ठा हो रहे हैं। तो हार्दिक को लग रहा था कि उनकी नेतागिरी छिन जाएगी क्योंकि उन्होंने अब तक समाज के लिए कोई स्टैंड नहीं लिया था कुछ नही किया था, इसी वजह से हम लोग कार्यक्रम कर रहे थे। मैंने अभी ये केवल पहला वीडियो दिया है समय आने पर और भी वीडियो दूंगा। हार्दिक ने मुझसे जेल में कहा था कि मेरी नेतागिरी छिन जाएगी।

जानें, गुजरात की राजनीति में भूचाल मचाने वाला हार्दिक पटेल है कौन?



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading