स्टिंग में फंसा भाई, हार्दिक ने कहा- मोदी-शाह करवा रहे हैं CD वायरल

हार्दिक पटेल के भाई रवि द्वारा एक व्यवसायी से रुपए लेने के मामले की सीडी वायरल होने के बाद अब हार्दिक ने पूरे मामले से किनारा कर लिया है। हार्दिक पटेल ने साफ किया है कि...

  • Share this:
उदयपुर। हार्दिक पटेल के भाई रवि द्वारा एक व्यवसायी से रुपए लेने के मामले की सीडी वायरल होने के बाद अब हार्दिक ने पूरे मामले से किनारा कर लिया है। हार्दिक पटेल ने साफ किया है कि अगर उनके भाई का कोई भी निजी लेन देन होता हैं तो उससे उनका कोई लेना देना नहीं है। हार्दिक ने ये भी कहा कि विडियो में वह कहीं भी नजर नहीं आ रहे हैं और नरेंद्र मोदी, अमित शाह के इशारे पर सीडी को वायरल किया गया है।

हार्दिक ने कहा कि अगर वह कभी भी रुपये लेते हुए किसी विडियो में कैद होंगे तो समाज के लोग उनके खिलाफ हो सकते हैं। हार्दिक ने साफ किया कि उन्हें पहले से ही अंदेशा था कि उनके खिलाफ इस तरह के षडयंत्र किए जाएंगे और उनके आंदोलन को कमजोर करने की कोशिश की जाएगी लेकिन उनके समाज के लोगों द्वारा उन पर विश्वास जताया गया है और वे कभी भी उनका विश्वास नहीं तोड़ेंगें।

हार्दिक पटेल ने फोन पर कहा कि इस स्टिंग से मेरा कहीं कोई लेना देना नहीं है। इसमें मेरा कहीं नाम भी नहीं है। रवि चाचा का लड़का है पर वो क्या कर रहा उसका मामला है मेरा इससे कोई लेना देना नहीं है।



उन्होंने कहा कि वह सामाजिक काम करते हैं और इस तरह के हथकंडे से उनके सामाजिक आंदोलन पर कोई असर नहीं होगा। बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार शाम 4 बजे सूरत में बीजेपी कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। 7 बजे सूरत में पाटीदारों द्वारा बीजेपी के नेताओं का अभिवादन कार्यक्रम भी रखा गया है जिसमें अमित शाह, सीएम विजय रुपानी, पूर्व सीएम आनंदी बेन के अलावा सारे पाटीदार नेता हाजरी देंगे।
वहीं, गुजरात के सूरत में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की इस पाटीदार रैली को लेकर उदयपुर के एक घर में रह रहे हार्दिक पटेल आग बबूला हो गए हैं। पटेल ने कहा है कि हम रैली का विरोध करेंगे, मगर अभी उसके तरीके का खुलासा नही करेंगे। उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि वह मुझसे डरी हुई है इसलिए मुझे घर में नजरबंद कर पटेलों के बीच जा रही है।
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading