• Home
  • »
  • News
  • »
  • politics
  • »
  • हेमामालिनी ने दी सफाई, मुझे क्या पता था मथुरा में कुछ होने वाला है

हेमामालिनी ने दी सफाई, मुझे क्या पता था मथुरा में कुछ होने वाला है

मथुरा में गोली बारी में एक तरफ जहां सिटी एसपी और एसओ समेत 21 लोगों की मौत हो गई है वहीं वहां की सांसद हेमा मालिनी इन सबसे बेखबर हैं और इस समय मुंबई में फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

  • Share this:
    नई दिल्ली। मथुरा में गोलीबारी में एक तरफ जहां सिटी एसपी और एसओ समेत 21 लोगों की मौत हो गई है वहीं वहां की सांसद हेमा मालिनी के इस बात से बेखबर होने पर जमकर विवाद हुआ। जब मथुरा में गोलीबारी हो रही थी तो हेमा मालिनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थी इसकी जानकारी खुद हेमा मालिनी ने  ट्वीट कर दी थी।

    शुक्रवार को हेमा मालिनी ने एक के बाद एक 6 ट्वीट कर फिल्म की शूटिंग के बारे में लोगों को बताया। लेकिन जैसे ही लोगों ने ट्विटर पर हेमा मालिनी पर निशाना साधना शुरू किया तो हेमा मालिनी की नींद टूटी और उन्होंने शूटिंग से जुड़े सारे ट्वीट डिलीट कर मथुरा में हुई हिंसा पर दुख जताया।

    वहीं हेमा मालिनी ने आईबीएन7 से बातचीत में कहा कि मैं मथुरा जाकर लोगों से बात करूंगी। अधिकारियों से मेरी बात हो चुकी है। उन्होंने कहा कि मैं कुछ दिन पहले ही मथुरा से लौटी हूं मुझे उम्मीद नहीं थी कि वहां इतना बड़ा कुछ हो जाएगा। हेमामालिनी ने कहा कि मेरी डीएम से बात हुई वो हालात को काबू में कर रहे हैं उन्होंने यूपी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने अतिरिक्त पुलिस बल देने से इंकर कर दिया। मैं मथुरा के लोगों से अपील करती हूं कि वो अराजक लोगों की बातों में ना आए और शांति बनाए रखें। उन्होंने कहा कि मैं तो मथुरा जाऊंगी ही मगर मेरी उपस्थिति से भी ज्यादा महत्वपूर्ण है कि मथुरा में कानून व्यवस्था की उपस्थिति।

    शूटिंग से जुड़े ट्वीट पर सवाल किए जाने पर हेमा मालिनी ने कहा कि मीडिया को समझना चाहिए कि मैं एक कलाकार हूं शूटिंग तो करूंगी ही। इसमें विवाद नहीं होना चाहिए। मुझे क्या मालूम था कि मथुरा में कुछ होने वाला है। मैंने बहुत पहले से ली हुई थी इसलिए शूटिंग कर रही थी। अब जब मुझे इस बारे में पता चला तो वहां जा रही हूं।

    बता दें कि गुरुवार शाम को मथुरा के जवाहर बाग में पुलिस और जमीन पर अवैध कब्जा जमाए बैठे लोगों के बीच हिंसक भिड़ंत हुई है। अतिक्रमण हटाने के दौरान दोनों तरफ से जबर्दस्त गोलीबारी हुई जिसमें थानेदार संतोष यादव और एसपी मुकुल द्विवेदी की मौत हो गई जबकि 40 से 50 पुलिस वाले जख्मी हो गए। 19 दंगाइयों की भी मौत की खबर है।

    hema-tweet



    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज