दलित के घर खाना खाने पहुंचे पूर्व सीएम ने बाजार से मंगवाकर खाई इडली!

दलित के घर खाना खाने पहुंचे पूर्व सीएम ने बाजार से मंगवाकर खाई इडली!
PHOTO : NEWS18

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता वीएस येदुरप्पा दलित के घर खाना खाने को लेकर विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं.

  • Share this:
कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता बीएस येदुरप्पा दलित के घर खाना खाने को लेकर विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं. कहा जा रहा है कि उन्होंने दलित के घर खाना तो खाया, पर उसे बाजार से खरीदकर लाया गया था. उन पर छुआछूत करने का आरोप लगा है.

क्या है पूरा मामला ?
येदुरप्पा पर छुआछूत का ये आरोप डी वेंकटेश ने लगाया है. मामला शुक्रवार को कर्नाटक के तुमकुरु जिले का बताया जा रहा है. यहां अपने एक कार्यक्रम के दौरान येदुरप्पा एक दलित परिवार के घर गए थे.

हालांकि, इस मामले में बीजेपी की स्टेट यूनिट ने सफाई दी है. पार्टी नेता एस प्रकाश ने कहा, ये झूठा आरोप है. राजनीतिक द्वेष की वजह से ऐसा कहा जा रहा है. बीजेपी के राज्य मीडिया प्रभारी ने मीडिया से कहा, 'हां बाजार से इडली मंगाई गई थी. येदुरप्पा को इडली-वड़ा पसंद है. इसलिए होटल से मंगाई गई थी. इसमें छुआछूत की बात नहीं.'
इस मामले पर कांग्रेस के नेता प्रियांक खड़गे ने कहा, ऐसा कोई भी नेता नहीं करना चाहेगा. अगर इमानदारी से दलितों के लिए काम करना है तो उनके लिए योजनाएं बनाएं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading