कपिल मिश्रा का हमला- केजरीवाल ऐसे मुख्यमंत्री जो सबसे ज्यादा छुट्टी लेते हैं!

कपिल मिश्रा का हमला- केजरीवाल ऐसे मुख्यमंत्री जो सबसे ज्यादा छुट्टी लेते हैं!
कपिल मिश्रा को छह मई को जल, पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री के पद से बर्खास्त कर दिया गया था.

कपिल मिश्रा को छह मई को जल, पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री के पद से बर्खास्त कर दिया गया था.

  • Share this:
आम आदमी पार्टी (आप) से निलंबित नेता कपिल मिश्रा ने बुधवार (17 मई) को एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला. उन्‍होंने कहा कि केजरीवाल पिछले साल केवल दो बार मुख्‍यमंत्री दफ्तर गए थे. लेकिन पिछले दिनों वे सरकार-3 देखने चले गए. उन्‍होंने टि्वटर पर ब्‍लॉग की फोटो पोस्‍ट कर केजरीवाल से पूछा कि वह अंतिम बार अपने कार्यालय कब गए थे.

मिश्रा ने लिखा, "दिल्ली के लोगों को शायद यह नहीं पता होगा कि केजरीवाल पिछले साल केवल दो बार अपने कार्यालय गए थे. क्या केजरीवाल में हिम्मत है कि वह दिल्ली के लोगों को अपनी परफॉर्मेंस रिपोर्ट दिखाएं?"

कपिल मिश्रा ने केजरीवाल को देश का एकमात्र मुख्यमंत्री करार दिया, जिनके पास कोई विभाग नहीं है. उन्‍होंने कहा कि केजरीवाल मुश्किल से काम करते हैं. मंत्री पद से हटाए जा चुके मिश्रा ने कहा, "केजरीवाल ऐसे मुख्यमंत्री हैं, जो सबसे ज्यादा छुट्टी लेते हैं. अब वह ऐसे मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं, जिनके खिलाफ भ्रष्टाचार के सबसे ज्यादा मामले होंगे."



उन्‍होंने केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा, ''अरविंद जी बंद कमरों में आज कल अपने साथियों से एक बात कह रहे हैं, जनता से मत डरो. जनता 15 दिन में सब भूल जाती है. इसीलिए वो चुप है कि 15-20 दिन में लोग भूल जाएंगे.''



मिश्रा ने केजरीवाल को चुनौती भी दी कि वह उनके द्वारा लगाए गए किसी भी आरोप को गलत साबित करके दिखाएं. उन्होंने कहा, "केजरीवाल को खुली चुनौती, मेरे द्वारा लगाए गए कम से कम एक आरोप को गलत साबित करें. मैंने खत में केवल आपके बारे में लिखा है."

मिश्रा को छह मई को जल, पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री के पद से बर्खास्त कर दिया गया था. इसके बाद वे अनशन पर बैठे थे. उन्‍‍होंने केजरीवाल के खिलाफ एसीबी और सीबीआई में  शिकायत भी की है.

केजरीवाल के बुलावे पर परिवार के साथ डिनर करने पहुंचे 'आप' MLA

 

टैंकर घोटाला: केजरीवाल के निजी सचिव को एसीबी ने किया तलब
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading