अनशन पर बैठे कपिल मिश्रा, मांगी 'आप' नेताओं के विदेश यात्रा की डिटेल

अनशन पर बैठे कपिल मिश्रा, मांगी 'आप' नेताओं के विदेश यात्रा की डिटेल
Image Source: PTI

आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कपिल मिश्रा आज से अनशन पर बैठ गए हैं. वह अपने घर के बाहर बैठकर ही अनशन कर रहे हैं. कपिल मिश्रा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल समेत कुछ और नेताओं पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं.

  • Share this:
आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कपिल मिश्रा आज से अनशन पर बैठ गए हैं. वह अपने घर के बाहर ही अनशन कर रहे हैं. कपिल ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल समेत कुछ और नेताओं पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कहा था कि संजय सिंह ने रूस में गैर कानूनी डीलिंग की.

इससे पहले मंगलवार को कपिल मिश्रा सीबीआई जाकर केजरीवाल के खिलाफ तीन शिकायतें की. जिनमें केजरीवाल के रिश्तेदार का 50 करोड़ का जमीन सौदा, आप नेताओं के विदेशी यात्रा और केजरीवल की दो करोड़ रुपए की नकद लेन-देन का मामला शामिल था.

आप के पांच नेताओं ने की गैर कानूनी विदेशी यात्राएं
अब अनशन पर बैठने से पहले कपिल मिश्रा का कहना है कि जब तक आप नेताओं ​के विदेशी दौरों का ब्यौरा नहीं दिया जाता तब तक वह अनशन नहीं तोड़ेंगे. ट्विटर पर अनशन की घोषणा के बाद उन्हेंट्रोल भी होना पड़ा.
पांच नेताओं ने गैर कानूनी विदेश यात्रा की. विदेश यात्राओं की जानकारी दी जाए. यात्रा का पैसा कहां से आया. ये जानकारियां नहीं देते तक अनशन जारी रहेगा. उन्होंने कहा कि वह केजरीवाल के घर के आगे नहीं अपने घर के बाहर एक कोने में अनशन कर रहे हैं. उन्हें पता है कि केजरीवाल को उनके मरने की चिंता नहीं और उन्हें भी ​इसकी चिंता नहीं है. वह सत्याग्रह कर रहे हैं.



जान से मारने की धमकी
इससे पहले बुधवार सुबह कपिल मिश्रा ने कहा था कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है. एक विदेशी नंबर से उनके पास फोन आया था. जब उन्होंने फोन नहीं उठाया तो उन्हें व्हाट्सएप के जरिए धमकी दी गई. पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

ये भी पढ़ें

कपिल​ मिश्रा का दावा : फोन पर मिली जान से मारने की धमकी

VIDEO भैयाजी कहिन: क्या कपिल की चुनौती स्वीकार करेंगे केजरीवाल? 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading