...जब विश्‍वास ने की थी पीएम मोदी और आरएसएस की तारीफ

...जब विश्‍वास ने की थी पीएम मोदी और आरएसएस की तारीफ
file photo

समय समय पर कुमार विश्‍वास का झुकाव मोदी के प्रति‍ होने से भी आम आदमी पार्टी में हलचल होती रही है.

  • Share this:
आम आदमी पार्टी में भूचाल लाने वाले कुमार विश्‍वास कई बार मोदी की तारीफ कर चुके हैं. सितंबर 2014 में मोदी के कश्‍मीर दौरे की विश्‍वास ने जमकर तारीफ की थी. कुमार के कई बेबाक बयानों ने आम आदमी पार्टी को कई बार असहज किया है.

विश्वास ने कहा था कि विरोधी पार्टी होने के बावजूद पीएम मोदी की तारीफ में कोई बुराई नहीं है, वह उनके लिए भी पीएम हैं. यदि वह अच्छा शासन चलाते हैं, तो वे उनकी तारीफ करेंगे.

वहीं प्रधानमंत्री के जन्‍मदिन पर आयोजित समारोहों में भी कुमार ने बढ़चढ़ कर हिस्‍सा लिया है. सूरत में आयोजित समारोह में शामिल होने के बाद उन्‍होंने गुजरात से भी आमंत्रण मिलने की पुष्टि की थी. जबकि पार्टी प्रमुख और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल शायद ही कभी मोदी की तारीफ करते हों.



इसके साथ ही अप्रैल 2014 में कुमार ने आरएसएस को अनुशासित संगठन कहा था. जिस पर काफी विवाद हुआ.
पार्टी बनाने के पक्ष में नहीं थे विश्‍वास

26 नवंबर 2012 को पार्टी के आधिकारिक घोषणा हुई थी, लेकिन उससे पहले आंदोलन के बाद राजनैतिक पार्टी के गठन के पक्ष में कुमार विश्‍वास नहीं थे. हालांकि कुछ समय बाद वह राजी हो गए.

उन्‍होंने हा था कि वे राजनीति के आदमी नहीं हैं, बल्कि दिल के आदमी हैं, दिल से सोचते हैं. कुमार के बेबाक बयानों ने आम आदमी पार्टी को कई बार असहज किया है. सोशल मीडिया पर भी केजरी और विश्‍वास ने एक-दूसरे पर खूब पलटवार किए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading