होम /न्यूज /politics /कुमार विश्वास ने कहा, पीएम के मस्जिद दौरे पर सवाल ना उठाएं

कुमार विश्वास ने कहा, पीएम के मस्जिद दौरे पर सवाल ना उठाएं

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यूएई यात्रा के दौरान उनके मस्जिद के दौरे को लेकर सियासत जोरों पर है। कई विपक्षी दलों के नेताओं ने इसे लेकर मोदी को आड़े हाथों लिया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यूएई यात्रा के दौरान उनके मस्जिद के दौरे को लेकर सियासत जोरों पर है। कई विपक्षी दलों के नेताओं ने इसे लेकर मोदी को आड़े हाथों लिया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यूएई यात्रा के दौरान उनके मस्जिद के दौरे को लेकर सियासत जोरों पर है। कई विपक्षी दलों के न ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यूएई यात्रा के दौरान उनके मस्जिद के दौरे को लेकर सियासत जोरों पर है। कई विपक्षी दलों के नेताओं ने इसे लेकर मोदी को आड़े हाथों लिया है। लेकिन आम आदमी पार्टी के नेता संजय कुमार के बयान के उलट कुमार विश्वास ने इस पर सवाल उठाए जाने को गैरजरूरी बताया है। कुमार विश्वास ने फेसबुक पेज पर लेख लिखकर ऐसी बहस को बेमानी करार दिया। क्या लिखा है विश्वास ने पढ़ें-

    भारत के प्रधानमंत्री दूसरे राष्ट्र के शासकीय भ्रमण पर गए हैं। उनके इस भ्रमण को लेकर जिस तरह से सोशलAAP मीडिया पर भक्तों और भक्त भक्षकों के बीच तनातनी चल रही है, वो ठीक नहीं है। भारत और खाड़ी देशों के बीच के संबंधों को लेकर यह टूर है, और इसका महत्व उसी पैमाने से देखा जाना चाहिए। वहां जा कर मोदी जी मस्जिद गए, इस्लाम को शांति-सद्भाव और भाईचारे का धर्म बताया! इन सब पर बहस का कोई मतलब नहीं है। ईश्वर का घर है, गए तो अच्छी बात है।

    दो बड़े देशों के बीच एक राजनयिक प्रक्रिया चल रही है। इसमें हमारा हर छोटी-छोटी बात पर विवाद करना ठीक नहीं है! आश्चर्य हुआ जब कल एक बड़े विहिप नेता को यह बोलते हुए सुना कि चुनाव से पहले दाऊद पर सरकारी रुख़ को ललकारने वाले मोदी जी जब दाऊद भी दुबई में ही है, तो उसको पकड़ क्यों नहीं लाते। ये बड़ी अजीब बात है। यह सब काम तय प्रक्रिया से होता है, प्रतिक्रिया से नहीं, जब दो देशों के बीच इस स्तर पर बात हो रही है, तो कुछ नतीजा भी निकलेगा ही।

     

     

    Tags: Abu Dhabi, Kumar vishwas, Sanjay singh

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें