लाइव टीवी

दादरी कांड पर बोले महेश शर्मा, मैं अपने बयान पर कायम

News18India.com
Updated: October 3, 2015, 3:14 PM IST
दादरी कांड पर बोले महेश शर्मा, मैं अपने बयान पर कायम
फाइल फोटो

दादरी कांड पर केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने कहा है कि इस मामले में वो अपने बयान पर कायम हैं। उन्होंने ये भी कहा कि लोग साजिश का शक जता रहे हैं और पुलिस को इसकी जांच करनी चाहिए।

  • Share this:
वाराणसी। दादरी कांड पर केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने कहा है कि इस मामले में वो अपने बयान पर कायम हैं। उन्होंने ये भी कहा कि लोग साजिश का शक जता रहे हैं और पुलिस को इसकी जांच करनी चाहिए। इसके साथ ही शर्मा ने एमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर भी हमला बोला।

आईबीएन नेटवर्क से बात करते हुए महेश शर्मा ने कहा कि मैं आज भी अपने विषय पर कायम हूं। मैं कल वहां गया था। उनकी मां से मिला, गांववालों से मिला। सभी गांववालों ने मानते हुए कि ये दुखद घटना है। सभी का मानना है कि जिन बच्चों ने ये किया है उसकी जांच हो।

ओवैसी जैसे लोग राजनीति करने वाले लोग कह सकते हैं, कि ये साजिश है। लेकिन मैं कहूंगा कि ये एक दुर्दांत हादसा है। ओवैसी क्यों गए थे, किस हैसियत से गए थे। जो लोग वहां गए वो राजनीति कर रहे हैं। राजनीतिक रोटियां सेंक रहे हैं। ये घटना 70 साल पुरानी गंगा जमुना तहजीब पर काला धब्बा है।

उनके परिवार के घायल व्यक्ति का हमारे अस्पताल में इलाज चल रहा है। उनके घरवालों ने एक चिठ्ठी भी लिखी है कि हमने बयान दे दिया है, हमें परेशान ना किया जाए। मुझसे पहले ओवैसी और ना जाने कितने लोग वहां हो आए। शिवपाल यादव राजनीति कर रहे हैं, करने दीजिये। मेरा प्रधानमंत्री मुझसे इस्तीफा मांगेगा तो दे दूंगा। किसी की हैसियत क्या है कि मुझ पर आरोप लगाए। मैं उन लोगों पर आरोप लगा रहा हूं जो लोग वहां जाकर बयान दे रहे हैं और माहौल खराब कर रहे हैं।



 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पॉलिटिक्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 3, 2015, 3:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर