गुजरात में स्मृति ईरानी पर फेंकी गई चूड़ियां, मंत्री बोलीं- मुझे ऐसे करतब की अपेक्षा थी

गुजरात के अमरेली शहर में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर चूड़ियां फेंकने के लिए पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है.

News18Hindi
Updated: June 13, 2017, 10:15 AM IST
गुजरात में स्मृति ईरानी पर फेंकी गई चूड़ियां, मंत्री बोलीं- मुझे ऐसे करतब की अपेक्षा थी
Photo: PTI
News18Hindi
Updated: June 13, 2017, 10:15 AM IST
गुजरात के अमरेली शहर में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर चूड़ियां फेंकने के लिए पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. पुलिस ने बताया कि तकरीबन 20 साल की उम्र के व्यक्ति की पहचान अमरेली जिला के मोटा भंडारिया गांव निवासी केतन कासवाला के तौर पर हुई है. उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए स्मृति ईरानी ने कहा, "गुजरात में चुनाव आ रहा है इसलिए इस तरह के करतबों की मुझे अपेक्षा थी. एक पुरुष को भेजा है महिला पर आक्रमण करने के लिए, कांग्रेस की वो स्ट्रैटेजी थोड़ी गलत हो गई."


अमरेली के पुलिस अधीक्षक एसपी जगदीश पटेल ने बताया कि घटना शाम में उस वक्त हुई जब केंद्रीय कपड़ा मंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित एक समारोह में आये लोगों को संबोधित कर रही थीं. कासवाला ने केंद्रीय मंत्री पर चूड़ी फेंकते हुए वंदे मातरमे के नारे लगाए.
Loading...
कासवाला के चूड़ी फेंकने की घटना पर कांग्रेस ने कहा कि वह वास्तव में किसानों की कर्ज माफी की मांग कर रहा था. बहरहाल मंत्री ने पुलिस से अनुरोध किया कि वे कासवाला को कार्यक्रम में हिस्सा लेने दें और यहां तक कि उन्होंने पुलिसकर्मियों से यह भी कहा कि वे कासवाला को चूड़ियां फेंकने दें, जिन्हें वह उसकी पत्नी को उपहार में भेज देंगी.

राबड़ी देवी ने बताया बेटों के लिए चाहिए कैसी बहू, टि्वटर पर हुई खिंचाई

न सुना न देखा: 'दो पत्तों' का झगड़ा और चार ट्रक में लदा एफिडेविट
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर