सीएम योगी के मंत्री ने कुछ ऐसे बताई लाल बत्ती की ताकत....

News18India
Updated: April 16, 2017, 12:00 PM IST
सीएम योगी के मंत्री ने कुछ ऐसे बताई लाल बत्ती की ताकत....
मंत्री बनने के बाद यूपी के पिछड़ा वर्ग कल्याण और विकलांग जन विकास मंत्री ओम प्रकाश राजभर भी लाल बत्ती और हूटर के साथ बलिया पहुंचे.
News18India
Updated: April 16, 2017, 12:00 PM IST
उत्तर प्रदेश की नई सरकार के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने भले ही अपने मंत्रियों को लाल बत्ती इस्तेमाल न करने की हिदायत दे रखी हो, लेकिन मंत्रियों पर इसका कुछ खास असर होता दिखाई नहीं दे रहा है. यही नहीं मौका पड़ने पर वो जनता के बीच लाल बत्ती की ताकत तक बताने से नहीं चूकते हैं.

1991 के पहले नाचने-गाने वालों को मिलता था भारत रत्न: बीजेपी सांसद

मंत्री बनने के बाद यूपी के पिछड़ा वर्ग कल्याण और विकलांग जन विकास मंत्री ओम प्रकाश राजभर भी लाल बत्ती और हूटर के साथ बलिया पहुंचे. इतना ही नहीं मंत्री जी तो लोगों के बीच लाल बत्ती का बखान करते हुए भी दिखे. लोगों से हिंदी के साथ साथ भोजपुरी में बात करते हुए मंत्री राजभर तो यहां तक कह गए कि लाल बत्ती की ताकत का आम लोग तो अंदाजा भी नहीं लगा सकते.

पीएम मोदी ने की लिंगराज मंदिर में पूजा, मंत्रों से गूंजा परिसर

राजभर ने कहा, 'ये लाल बत्ती जो हम लेकर चल रहे हैं. बांसडीह के लोगों तेरे लिए ये लाल बत्ती नंबर 1 का काम करेगी. ये तेरी लाल बत्ती है, मेरी लाल बत्ती नहीं. गरीबों अब तो वो ताकत ओम प्रकाश को मिली है. इस लाल बत्ती में बड़ी ताकत है. आप लोग नहीं जानते होंगे. मैं जानता हूं, बड़ी ताकत है. इससे बड़ी ताकत क्या चाहिए?.'

गौरतलब है कि यूपी के मुख्यमंत्री बनते ही योगी आदित्यनाथ ने लाल बत्ती के इस्तेमाल को लेकर मंत्रियों को सख्त निर्देश दिए थे.
First published: April 16, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर