अमानतुल्लाह के निशाने पर कुमार विश्वास, मनाही के बावजूद दिया बयान

अमानतुल्लाह के निशाने पर कुमार विश्वास, मनाही के बावजूद दिया बयान
FILE PHOTO - Getty Images

पार्टी के कायदे-कानून का हवाला देकर आम आदमी पार्टी (आप) विधायक अमानतुल्लाह के बोलने पर बंदिश लगा दी गई है.

  • Share this:
बेशक पार्टी के कायदे-कानून का हवाला देकर आम आदमी पार्टी (आप) विधायक अमानतुल्लाह के बोलने पर बंदिश लगा दी गई है. लेकिन कुमार विश्वास के लिए अभी भी रह-रहकर उनके दिल से गुबार निकल रहा है.

आज भी वो कुमार पर गंभीर आरोप लगाने से पीछे नहीं हट रहे हैं. ये बात अलग है कि आरोप लगाने के बाद बोल देते हैं कि पार्टी की कुछ बंदिशों के चलते मैं आधिकारिक रूप से नहीं बोल सकता.

बुधवार की सुबह 9:45 बजे जब आप विधायक अमानतुल्लाह के जामिया नगर स्थित घर पर न्यूज़18 संवाददाता पहुँचे तो उनके साथ कई कार्यकर्ता थे. दो-तीन बुर्जुग भी बैठे हुए कुछ सलाह-मशविरा कर रहे थे.



हर पांच-दस मिनट में आने वाले फोन विधायक को खासा परेशान कर रहे थे. दो-तीन बार फोन पर वही एक ही बात दोहराई की पार्टी की ओर से मीडिया में कुछ भी बोलने की मनाही की गई है. जब कुछ ऐसा बताने को होगा तो मैं जरूर बताऊंगा.
अमानतुल्ला खान अपने आरोप पर कायम हैं. उनका आरोप है कि कुमार विश्वास पार्टी को तोड़ना चाहते हैं. दूसरी पार्टी में जाने के लिए विधायकों से सौदेबाजी करते हैं. कई विधायकों ने इस बारे में मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल से शिकायत भी की थी.

इतना ही नहीं विधायक का ये भी आरोप था कि कुमार ने बात न मानने वाले विधायकों को धमकाया भी था. बात न मानने पर कई तरह की परेशानी सामने आने की बात भी कही थी. लेकिन इतना सब बोलते हुए वो ये भी कहते हैं कि पार्टी ने अब मुझे कुछ भी बोलने के लिए मना किया है, नहीं तो अभी और भी ऐसी बातें हैं जो कुमार की बोलती बंद कर सकती हैं.

ये भी पढ़ें

अमानतुल्ला और विश्वास के विवाद के बीच भी सुरक्षित है आप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading