सरकारें जो 70 साल में नहीं कर पाईं, वो मोदी सरकार ने तीन साल में किया: शाह

सरकारें जो 70 साल में नहीं कर पाईं, वो मोदी सरकार ने तीन साल में किया: शाह
Photo: PTI

अमित शाह ने नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा शुरू की गईं कल्याण एवं विकास योजनाओं को रेखांकित करते हुए कहा कि इस सरकार के प्रदर्शन पर सवाल उठाने वालों को यह जवाब देना चाहिए कि दशकों तक सत्ता में रहने के दौरान उन्होंने क्या किया.

  • Share this:
बीजेपी प्रमुख अमित शाह ने नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा शुरू की गईं कल्याण एवं विकास योजनाओं को रेखांकित करते हुए कहा कि इस सरकार के प्रदर्शन पर सवाल उठाने वालों को पहले यह जवाब देना चाहिए कि दशकों तक सत्ता में रहने के दौरान उन्होंने क्या किया.

उन्होंने कहा कि उनके पास तीन साल पहले केंद्र में सत्ता में आने के बाद से राजग सरकार द्वारा शुरू की गई 106 योजनाओं की सूची है. लगभग हर 15 दिनों में एक योजना लागू की गई. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी नीत सरकार से यह पूछा था कि वह सत्ता में तीन साल तक रहने के बाद किस बात का जश्न मना रही है क्योंकि उसके पास दिखाने के लिए अब टूटे वादे और खराब प्रदर्शन के सिवाय कुछ नहीं है.

राहुल गांधी के इस बयान का स्पष्ट जिक्र करते हुए शाह ने कहा कि लोग यह जानना चाहते हैं कि उन्होंने 70 साल क्या किया. इस बीच तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने राज्य को केंद्र द्वारा दी गयी निधियों के संबंध में दिये गये बयान को लेकर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से आज माफी मांगने को कहा.



उन्होंने कहा कि अगर शाह द्वारा मुहैया कराए गए आंकड़े सही साबित होते हैं तो वह मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे. शाह ने कल कहा था कि राजग सरकार विभिन्न मदों के तहत तेलंगाना को वाषिर्क आधार पर अतिरिक्त 20000 करोड़ रपए दे रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज