बीजेपी मंत्री के बेटे की विवादित पोस्ट- 'अच्छे दिन' पर पूछा तो गीली चप्पल चिपकाऊंगा

मुदित शेजवार

मुदित शेजवार

मध्य प्रदेश सरकार के वनमंत्री गौरीशंकर शेजवार के बेटे मुदित शेजवार ने चप्पल गीली करके मारने की धमकी दे डाली...

  • Share this:
भोपाल। अच्छे दिनों के इंतजार में कड़वी दवाई के घूंट पी रही देश की जनता को मध्य प्रदेश सरकार के वनमंत्री गौरीशंकर शेजवार के बेटे मुदित शेजवार ने चप्पल गीली करके मारने की धमकी दे डाली। गौरीशंकर शेजवार के बेटे मुदित शेजवार ने 8 नवंबर की रात अपनी फेसबुक पेज पर लिखा - अब किसी ने पूछा की अच्छे दिन कब आएंगे, तो चप्पल गीली करके चिपकाऊंगा।

9 नवंबर को भोपाल से मुदित की फेसबुक पेज पर की गई इस पोस्ट ने कई लोगों को नाराज कर दिया। भोपाल में एक पत्रकार ने बताया कि मुदित ने जैसे ही अपनी टाइमलाइन पर इसे पोस्ट किया, उन्हें भी लगातार इसी अंदाज में यूजर्स ने जवाब दिए। कई लोग नाराज भी हुए। हालांकि उनके समर्थकों ने इसे लाइक तो किया ही बल्कि शेयर भी किया।

इधर जब यह पोस्ट वायरल होनी शुरू हुई तो मुदित ने विवाद बढ़ता देख इसके नीचे एक और लाइन लिखी।



उपरोक्त कथन एक व्यंग्यात्मक मुहावरा है। कृपया इसे मुहावरे के रूप में ही लें, पसंद आए तो लाइक करें अन्यथा फेसबुक ने डिस लाइक का बटन भी डाल दिया है कृपया controversy ना क्रिएट करें।


पत्रकार बताते हैं कि बाद में इस पर मुदित ने सफाई भी दी। मीडिया को मुदित ने इस पोस्ट को लिखने की वजह बताते हुए कहा कि उन्होंने इसे आम आदमी पार्टी (आप) नेताओं के लिए लिखा है। पत्रकार के मुताबिक मुदित ने कहा कि जिस तरह केंद्र की भाजपा सरकार ने कालाधन समाप्त करने के लिए 500 और 1000 रुपये के नोट हटाने का निर्णय लिया है, वह सराहनीय कदम है और इस पर जो उंगली उठा रहे हैं, यह पोस्ट उसी का जवाब है।

उधर, प्रदेश के वनमंत्री ने स्थानीय मीडिया को इस मामले में सफाई देते हुए कहा कि, उनका बेटा राजनीति में नहीं है, इसलिए एक सामान्य नागरिक की तरह उसने ये पोस्ट डाली है। हालांकि उसने किस संदर्भ में ये पोस्ट डाली है उसके बारे में मुझे नहीं पता, लेकिन ये गलत है।

न्यूज18इंडिया डॉट कॉम ने जब इसे बारे में मंत्री गौरीशंकर शेजवार से बात करने की कोशिश की तो उनका नंबर किसी ने नहीं उठाया। हालांकि बड़ी बात ये भी है कि विवाद के बाद भी मंत्री के बेटे ने फेसबुक पोस्ट अपनी वॉल से नहीं हटाया है।
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज