Home /News /politics /

आतंकी लादेन मारा गया तो रात भर नहीं सोईं सोनिया: मुख्तार अब्बास नकवी

आतंकी लादेन मारा गया तो रात भर नहीं सोईं सोनिया: मुख्तार अब्बास नकवी

केंद्र सरकार के मंत्री और विवादास्पद बयानों की कड़ी में मुख्तार अब्बास नकवी का नया नाम जुड़ गया है। नकवी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर हमला बोला है।

    नई दिल्ली। केंद्र सरकार के मंत्री और विवादास्पद बयानों की कड़ी में मुख्तार अब्बास नकवी का नया नाम जुड़ गया है। नकवी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि आतंकी ओसामा के मरने पर सोनिया गांधी रात भर रोईं थीं, उन्हें नींद भी नहीं आई थी।

    केंद्रीय मंत्री ने यह बयान सीपीआई नेता वृंदा करात के ट्वीट के बाद दिया। दरअसल, करात की ओर से कहा गया था कि अगर बीजेपी बिहार में हारती है तो पाकिस्तान ही नहीं पूरे भारत में जश्ना मनाया जाएगा। नकवी ने यह बातें शनिवार को कानपुर में मीडिया से बातचीत में कहीं।

    नकवी ने कहा कि बटला हाउस की एक आतंकवादी घटना हुई थी। उसके बाद एक कांग्रेस के नेता ने बयान दिया कि सोनिया गांधी रातभर सो नहीं पाईं और रोती रहीं। नकवी ने आगे कहा कि सोनिया गांधी जी से लेकर कुछ साहित्यकारों का एक ही एजेंडा है कि पीएम मोदी की सरकार को बदनाम करो। ये ऐसी ताकतें हैं जो 15 महीने से इंतजार कर रही हैं कि सरकार को बदनाम करो। नकवी ने पूछा कि घृणा का माहौल कौन फैला रहा है? मैं सोनिया जी को कहूंगा, आप फैला रही घृणा का माहौल।

    दरअसल, यह पूरा मामला बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के उस बयान से शुरू हुआ जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर बिहार में बीजेपी की हार हुई तो पाकिस्तान में पटाखे फोड़े जाएंगे। शाह‍ के इसी बयान पर तंज कसते हुए वृंदा करात ने ट्वीट किया था। नकवी ने कहा कि अगर बिहार में शाह बोलते हैं तो लोग कहते हैं कि धर्मनिरपेक्षता पर खतरा है। ऐसे लोगों को तो पता ही नहीं होगा कि ओसामा के मरने पर सोनिया गांधी को कितना दुख हुआ था, वो तो रात भर सो भी नहीं पाईं थीं। आज एनडीए सरकार को बने 17 महीने बीत चुके हैं। विरोधियों को कोई हथियार नहीं मिला तो वह अब कहने लगे हैं कि हिंदुस्तासन की स्थिति पाकिस्तान की तरह हो गई है। देश में भय का माहौल है। शायद लोग यह भूल गए हैं कि कांग्रेस के समय में कितने दंगे होते थे।

    वहीं कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने नकवी के बयान की आलोचना की और इसे घटिया बयान बताया। उन्होंने कहा कि मुख्तार अब्बास नकवी का बयान बहुत घटिया है। सोनिया जी का ओसामा से क्या लेना देना है? ऐसी घटिया बात की उम्मीद नकवी जैसे नेता से ही की जा सकती।

    Tags: Amit shah, Bihar assembly Election 2015, Bihar Polls, India, Mukhtar abbas naqvi, Osama bin laden, Pakistan, Sonia Gandhi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर