कांग्रेस में शामिल नवजोत कौर ने सिद्दू के सवाल पर किया इशारा, बोलीं- हम दो जिस्म एक जान

नवजोत कौर ने सिद्दू के सवाल पर कहा कि हम एक जान हैं और आपको जल्द ही पता चल जाएगा। जान से जिस्म अलग नहीं रह सकता।

भाषा
Updated: November 28, 2016, 9:48 PM IST
कांग्रेस में शामिल नवजोत कौर ने सिद्दू के सवाल पर किया इशारा, बोलीं- हम दो जिस्म एक जान
photo getty images
भाषा
Updated: November 28, 2016, 9:48 PM IST
नई दिल्ली। पिछले कई महीनों से चल रहे सस्पेंस के बीच सोमवार को भाजपा के पूर्व सांसद नवजोत सिंह सिद्दू की पत्नी नवजोत कौर कांग्रेस में शामिल हो गईं। इस दौरान सिद्धू के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि हम दो जिस्म, एक जान हैं। इसलिए जिस्म जान के बगैर नहीं रह सकता। उसे अपनी जान के साथ रहना होगा। पंजाब कांग्रेस प्रमुख अमरिंदर सिंह और पार्टी की प्रदेश प्रभारी आशा कुमारी की मौजूदगी में यहां पार्टी मुख्यालय में कौर कांग्रेस में शामिल हुईं।

कौर ने कहा कि हम एक जान हैं और आपको जल्द ही पता चल जाएगा। जान से जिस्म अलग नहीं रह सकता। यही सवाल किए जाने पर अमरिंदर ने कहा कि सिद्धू मुंबई में हैं और वह जल्द ही आएंगे जिसके बाद उनके साथ चर्चा होगी। लेकिन उनकी पत्नी के कांग्रेस में आने पर, मैं आश्वस्त हूं कि वह भी जल्द ही शामिल हो जाएंगे। कौर के साथ अकाली विधायक परगट सिंह भी कांग्रेस में शामिल हो गए। अमरिंदर ने कहा कि कौर और परगट का कांग्रेस में आधिकारिक रूप से वह स्वागत करते हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या वे आगामी चुनाव लड़ेंगे, कौर और पूर्व हॉकी खिलाड़ी परगट सिंह ने कहा कि वे बेशर्त पार्टी में शामिल हुए हैं। पार्टी नेतृत्व जो कुछ फैसला करेगा उसका पालन करेंगे।

हालांकि, दोनों ही लोग अपनी अपनी सीट क्रमश: अमृतसर पूर्व और जलधंर कैंट से चुनाव लड़ने को तैयार हैं। गौरतलब है कि नवजोत और परगट पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से पिछले हफ्ते मिले थे और बाद में अमरिंदर से भी मुलाकात की थी।

 

 

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर