Home /News /politics /

पंजाब चुनाव: अमृतसर में लगे सिद्धू के सीएम वाले पोस्टर

पंजाब चुनाव: अमृतसर में लगे सिद्धू के सीएम वाले पोस्टर

भारतीय जनता पार्टी छोड़कर हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए नवजोत सिंह सिद्धू के समर्थन में अमृतसर (ईस्ट) में पोस्टर लगाए गए हैं.

    भारतीय जनता पार्टी छोड़कर हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए नवजोत सिंह सिद्धू के समर्थन में अमृतसर (ईस्ट) में पोस्टर लगाए गए हैं. इन पोस्टरों में सिद्धू को मुख्यमंत्री बनाने की अपील की गई है. सिद्धू अमृतसर (ईस्ट) से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं.

    अमृतसर (ईस्ट) में जो पोस्टर लगाए गए हैं, उनमें लिखा है कि सिद्धू को पंजाब का मुख्यमंत्री बनाने के लिए कांग्रेस को वोट दें. इन पोस्टरों में सिद्धू के साथ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी नजर आ रहे हैं. फिलहाल यह तय नहीं है कि कांग्रेस पार्टी में सिद्धू की भूमिका क्या होगी? साथ ही कांग्रेस ने अभी पंजाब में मुख्यमंत्री पद के लिए किसी उम्मीदवार के नाम का ऐलान नहीं किया है.

    गौरतलब है कि एक लंबे अर्से तक बीजेपी में रहने के बाद 15 जनवरी को कांग्रेस में शामिल हो गए थे. सिद्धू 2004 , 2007 (उपचुनाव) और 2009 में बीजेपी के टिकट पर अमृतसर लोकसभा सीट से सांसद निर्वाचित हुए थे. पंजाब में विधानसभा की 117 सीटों के लिए चार फरवरी को मतदान होंगे.

    Tags: Congress, Navjot singh sidhu

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर