राष्ट्रपति उम्मीदवार की बै सोनिया के लंच में शामिल नहीं होंगे नीतीश, शरद यादव रहेंगे मौजूद

राष्ट्रपति उम्मीदवार की बै सोनिया के लंच में शामिल नहीं होंगे नीतीश, शरद यादव रहेंगे मौजूद
Photo: PTI

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राष्ट्रपति चुनाव को लेकर शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की ओर से बुलाई गई विपक्ष की बैठक में हिस्सा नहीं लेंगे.

  • Share this:
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राष्ट्रपति चुनाव को लेकर शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की ओर से बुलाई गई विपक्ष की बैठक में हिस्सा नहीं लेंगे. इसकी वजह, उनका पहले से बिजी शिड्यूल बताया जा रहा है. राज्यसभा सांसद और जनता दल (युनाइटेड) के प्रवक्ता के.सी.त्यागी ने बताया कि सोनिया गांधी की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में नीतीश कुमार शामिल नहीं होंगे.

उन्होंने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेता शरद यादव बैठक में जदयू का प्रतिनिधित्व करेंगे. सोनिया गांधी ने अपने घर पर दोपहर के भोज के लिए प्रमुख विपक्षी नेताओं को आमंत्रित किया है. इस बैठक में राष्ट्रपति चुनाव के लिए विपक्ष के साक्षा उम्मीदवार के चयन पर चर्चा की जाएगी.

नीतीश के इस बैठक में शामिल नहीं होने का कारण पूछने पर त्यागी ने कहा कि वह सरकार के कुछ महत्वपूर्ण कार्यों में व्यस्त हैं और इसलिए नहीं आ पाएंगे. नीतीश पहले शख्स हैं, जिन्होंने आगामी राष्ट्रपति चुनाव में इस पद के लिए विपक्ष के एक साझा उम्मीदवार को उतारने के मुद्दे पर सोनिया गांधी से मुलाकात की थी.



सरकारें जो 70 साल में नहीं कर पाईं, वो मोदी सरकार ने तीन साल में किया: शाह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading