प्रकाश सिंह बादल बोले- मैं राष्ट्रपति पद की दौड़ में नहीं

उनसे एक पत्रकार ने कहा कि बादल का नाम राष्ट्रपति पद के लिए एनडीए के संभावित उम्मीदवार के तौर पर चल रहा है तो 90 वर्षीय बादल ने इसे अफवाह बताकर खारिज कर दिया.

भाषा
Updated: June 13, 2017, 9:03 PM IST
प्रकाश सिंह बादल बोले- मैं राष्ट्रपति पद की दौड़ में नहीं
(File Photo)
भाषा
Updated: June 13, 2017, 9:03 PM IST
पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने अटकलों को विराम देते हुए आज कहा कि वह देश के अगले राष्ट्रपति पद की दौड़ में नहीं हैं. उनसे एक पत्रकार ने कहा कि बादल का नाम राष्ट्रपति पद के लिए एनडीए के संभावित उम्मीदवार के तौर पर चल रहा है तो 90 वर्षीय बादल ने इसे अफवाह बताकर खारिज कर दिया.

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, 'मेरी सेहत मुझे इसकी इजाजत नहीं देती.' बादल ने हाल ही में अपने गृह क्षेत्र लांबी में भी इस तरह की बातें कही थीं. उन्होंने कहा था, 'मैंने अपने नाम को लेकर अटकलें सुनी हैं, लेकिन इसमें कोई सच नहीं है.'

बादल ने पार्टी की एक बैठक से इतर यहां संवाददाताओं से संक्षिप्त बातचीत में कहा था कि संभवत: वह स्वास्थ्य आधार पर बुधवार से शुरू हो रहे पंजाब विधानसभा के बजट सत्र में भाग नहीं लेंगे.

बता दें कि एनडीए की ओर से राष्‍ट्रपति पद के चुनाव के लिए कई नाम चल रहे हैं. इनमें बादल के अलावा लोकसभा अध्‍यक्ष सुमित्रा महाजन, झारखंड की राज्‍यपाल द्रौपदी मुर्मु, वरिष्‍ठ भाजपा नेता लालकृष्‍ण आडवाणी के नाम भी शामिल हैं. हालांकि इन सभी नामों की अभी अटकलें ही चल रही हैं.

ये भी पढ़ें

17 जुलाई को होगा राष्ट्रपति चुनाव, 20 को होगी मतगणना

ममता-नीतीश का इशारा, राष्‍ट्रपति चुनाव पर एक साथ आ सकते हैं पक्ष-विपक्ष
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर