हार्दिक पर साथियों का संगीन आरोप, जेल जाने के बाद बन गया करोड़पति

पाटीदार आरक्षण आंदोलन के संयोजक हार्दिक पटेल के खिलाफ उसके ही साथियों ने मोर्चा खोल दिया है। उसके साथी चिराग और केतन पटेल ने ....

  • Last Updated: August 23, 2016, 10:41 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली। पाटीदार आरक्षण आंदोलन के संयोजक हार्दिक पटेल के खिलाफ उसके ही साथियों ने मोर्चा खोल दिया है। उसके साथी चिराग और केतन पटेल ने हार्दिक पर समाज के पैसों से ऐशो आराम करने का संगीन आरोप जड़ा है। इतना ही नहीं आरोप यह भी लगाया है कि हार्दिक आंदोलन के पैसों से आंदोलन में शहीद किसी की मदद तक नहीं की, बल्कि वो खुद करोड़पति बन गया।

पाटीदार आरक्षण समिति की और से हार्दिक को लिखे गए एक सार्वजनिक ख़त में हार्दिक को यह धमकी भी दी कि अगर वो अभी भी नहीं समझा तो कई ऐसे राज हैं जो दूसरे ख़त से सार्वजानिक होंगे।

पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति की ओर से चिराग पटेल और केतन पटेल ने हार्दिक पर आंदोलन के पैसों से ऐशो आराम करने का संगीन आरोप लगाया। पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति की ओर से सोमवार को एक ख़त हार्दिक को लिखा गया जिसे सार्वजनिक किया गया। इसमे कहा गया कि हार्दिक ने आंदोलन के  नाम से जो पैसे इकठ्ठे किए उससे शहीदों को मदद नहीं की बल्कि वो और उसके चाचा दोनों करोड़पति बन गए। कहा यह भी गया कि हार्दिक के लिए इस्तेमाल होने वाले महंगी कारें,महंगे कपड़े और ऐशो आराम की जिंदगी आंदोलन की बदोलत है।



पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के कोर कमिटी सदस्य चिराग पटेल कहते हैं, जेल में कोई जाता है न...देखो मेरी बात, मैं जेल गया तो मुझ पर कर्ज बढ़ गया है...मुझे घर चलना भी मुश्किल है... हार्दिक जेल से छूटा उसकी लक्जरियस लाइफ स्टाइल हो गई है। उसे कोई बड़ी बड़ी महंगी कार दे रहा है, उसे कोई गिफ्ट देता है तो उसे बेहद अच्छा लगता है...लेकिन जो देता है उसकी मंशा क्या है यह समझना चाहिए...।
 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading