लाइव टीवी

कांग्रेस को असम के नहीं अपने बच्चों की परवाह है: मोदी

News18India.com
Updated: April 11, 2016, 3:10 PM IST

शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने असम के राहा में एक चुनावी रैली के दौरान कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कुछ लोग यहां आ रहे हैं उन्हें अपने बेटे-बेटियों की परवाह है उन्हें असम के बेटे बेटियों की परवाह नहीं हैं।

  • Share this:
गुवाहाटी। शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने असम के राहा में एक चुनावी रैली के दौरान कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कुछ लोग यहां आ रहे हैं उन्हें अपने बेटे-बेटियों की परवाह है उन्हें असम के बेटे बेटियों की परवाह नहीं हैं। मोदी ने कहा कि मुझे असम के बेटे बेटियों की परवाह है मैं उनके विकास के लिए काम करना चाहता हूं। मोदी ने कहा कि असम की पवित्र धरती को नमन करता हूं।

नरेंद्र मोदी ने कहा कि पहले चरण के मतदान के बाद यहां के मुख्‍यमंत्री ने मुस्कराना छोड़ दिया है। वह अब दिल्ली के लोगों को बुलाने लगे हैं और कहने लगे हैं कि मुझे बचा लो। यहां की सरकार का राज्य सरकार पर से भरोसा उठ गया है। मोदी ने कहा कि आपसब बीजेपी को बहुमत के साथ सरकार बनाने का एक मौका दें। यहां विकास ही विकास होगा। हिंदुस्तान के सवा सौ करोड़ लोगों के कारण आज दुनियाभर में भारत का जयकार हो रहा है। मोदी ने कहा कि आपलोग असम में ऐसा बहुमत दीजिए कि पांच साल तक आपके विकास में कोई रुकावट नहीं आए।

मोदी ने कहा कि आज हिंदुस्तान जहां भी है उसमें एक तिहाई योगदान असम का है. लेकिन पिछली सरकारों की वजह से असम का विकास नहीं हुआ। केंद्र सरकार जो पैसे असम के विकास के लिए भेजती है, यहां की सरकार उस पैसे को खर्च नहीं कर पाती है. उन्होंने कहा कि असम की गोगोई सरकार ने केवल यहां की जनता को लूटने का काम किया है. गोगोई सरकार को 15 सालों का हिसाब देना होगा।

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पॉलिटिक्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 8, 2016, 2:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...