'मन की बात' बंद कर 'गन की बात' शुरू करें पीएम मोदी: उद्धव

'मन की बात' बंद कर 'गन की बात' शुरू करें पीएम मोदी: उद्धव
Photo: PTI

शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सलाह दी है कि वह अपनी ‘मन की बात’ को रोकें.

  • Share this:
शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सलाह दी है कि वह अपनी ‘मन की बात’ को रोकें और दो भारतीय सैनिकों की हत्या करने और उनके शव क्षति-विक्षत करने के लिए पाकिस्तान को दंडित करने की खातिर इसकी बजाए ‘गन की बात’ करें.

उद्धव ने पार्टी कार्यकर्ताओं की एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस मामले में जो कुछ भी करने की जरूरत है वह अब कर दिया जाना चाहिए. उद्धव ने कहा कि अब समय आ गया है कि प्रधानमंत्री मन की बात  रोकें और पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए ‘गन की बात’ शुरू करें.

ठाकरे ने साथ ही कहा कि उनकी पार्टी मुंबई को बहुत अच्छी तरह से जानती है और इसलिए वह वित्तीय राजधानी के मामलों का नियंत्रण करने की बीजेपी की कोशिशों को नाकाम करने में सक्षम रही है. बता दें कि पीएम मोदी हर महीने रोडियो पर एक कार्यक्रम मन की बात करते हैं. इम कार्यक्रम में मोदी देशवासियों को संबोधित करते हैं.



बता दें कि सोमवार को पाकिस्तानी सेना ने जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के अंदर घुसकर गोलीबारी की थी. पाकिस्तान की इस गोलीबारी में दो भारतीय जवान शहीद हो गए थे, शवों के साथ पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम ने (बैट) बर्बरता की. बैट ने दोनों शवों को क्षत विक्षत कर दिया था. हालांकि बाद में पाकिस्तान ने इस बात से इनकार ने कर दिया कि उन्होंने भारतीय जवानों के  शवों के साथ किसी भी तरीके की बर्बरता की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading