Home /News /politics /

VIDEO: 'घोटाले की सरकार से तंग आकर जनता कर रही बीजेपी का समर्थन'

VIDEO: 'घोटाले की सरकार से तंग आकर जनता कर रही बीजेपी का समर्थन'

अजय भट्ट ने प्रदेश सरकार भी निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश सरकार शराब और खनन माफिया के इशारों पर काम कर रही है. कई घोटाले सामने आ चुके हैं. क्षेत्र में लघु सिंचाई और सिंचाई विभाग में सामने आए घाटाले इसकी तस्दीक करते हैं.

उत्तराखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट के नेतृत्व में जौनसार बावर के कई क्षेत्रों में पहुंची जन चेतना यात्रा का जगह-जगह जोरदार स्वागत हुआ.

कालसी और चकराता में अजय भट्ट ने जनसभा को संबोधित करते हुए साफ कहा कि 2017 के चुनाव में बीजेपी पूर्ण बहुमत से जीत दर्ज करेगी. इस दौरान उन्होंने क्षेत्र क्षेत्र में लघु सिंचाई और सिंचाई विभाग में हुए करोड़ों के घोटालों को विधानसभा में उठाने की बात भी कही.

अंतिम पड़ाव के तहत जौनसार बावर क्षेत्र में पहुंचने वाली जन चेतना यात्रा को लेकर पहले से ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पूरी तैयारी की हुई थी. सुबह करीब 11 बजे जन चेतना यात्रा कालसी गेट पर पहुंची, जहां मौजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट का फूल मालाओं के साथ स्वागत किया.

साथ ही उनके क्षेत्र आगमन पर जमकर आतिशबाजी भी की. अपने संबोधन में अजय भट्ट ने कहा कि जेएनयू मामले में राहुल गांधी अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं, जिन्हें पार्टी से बर्खास्त किया जाना चाहिए.

अजय भट्ट ने प्रदेश सरकार भी निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश सरकार शराब और खनन माफिया के इशारों पर काम कर रही है. कई घोटाले सामने आ चुके हैं. क्षेत्र में लघु सिंचाई और सिंचाई विभाग में सामने आए घाटाले इसकी तस्दीक करते हैं. गरीबों के लिए मिलने वाले राशन को भी प्रदेश सरकार के सरकारी कर्मचारी अपने लिए उपयोग कर रहे हैं. पौड़ी में कांग्रेसी नेता के यहां भारी मात्रा में मिला सरकारी राशन इस बात को साफ करता है.

इस दौरान उन्होंने कहा कि कुछ दिन पूर्व दून के क्रास मॉल में युवती के साथ छेड़छाड़ में एक एसडीएम के अलावा राज्य सरकार के एक मंत्री के पीआरओ पर उंगलियां उठी थी, जिसे दबाने का प्रयास किया जा रहा है. यह मामला यात्रा के दौरान उनके भाषणों का अंग भी रहा है.

इस मुद्दे को विधानसभा सत्र में उठाया जाएगा. साथ ही घाटालों पर भी विपक्ष प्रदेश सरकार को घेरने का काम करेगी. इस दौरान उनके साथ बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता मुन्ना सिंह चौहान, मधु चौहान, रितेश चौहान, संजय खान सहित कई लोग मौजूद रहे.

Tags: Uttarakhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर