अखिलेश यादव बोले, मेरा फोकस सिर्फ 3 नवंबर की यात्रा पर

Photo- getty Images

Photo- getty Images

समाजवादी कुनबे में मचा घमासान अभी थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। एसपी अध्यक्ष मुलायम सिंह परिवार में सब कुछ ठीक...

  • News18India
  • Last Updated: October 26, 2016, 8:41 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली। समाजवादी कुनबे में मचा घमासान अभी थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। एसपी अध्यक्ष मुलायम सिंह परिवार में सब कुछ ठीक होने का दावा कर रहे हैं, लेकिन कुनबे में संकट अभी बरकरार है। आईबीएन 7 से बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि वो सिर्फ तीन नवंबर से शुरू हो रही अपनी यात्रा पर फोकस कर रहे हैं और चुनाव में जाति की जगह विकास के एजेंडे को लेकर जनता के बीच जाएंगे।



मंगलवार को अखिलेश यादव के आवास पर उनके समर्थकों का तांता लगा रहा। वो अपनी यात्रा पर भले ही खुद को फोकस करने की बात कह रहे हों, लेकिन पारिवार में संकट बना हुआ है। हलांकि प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुलायम सिंह ने परिवार में सब कुछ ठीक होने का दावा किया। इस प्रेस कॉन्फ्रेस में अखिलेश सरकार से बर्खास्त किए चारों मंत्री मौजूद थे, लेकिन खुद अखिलेश नजर नहीं आए। मुलायम का दावा खोखला साबित हुआ।



पार्टी अध्यक्ष होने के बावजूद वो ये नहीं बता पाए कि इन चारों बर्खास्त मंत्रियों की वापसी कब होगी। मुलायम ने इस सवाल के जवाब में कहा कि मुख्यमंत्री इसे सुन रहे हैं और ये मैं उन्हीं पर छोड़ता हूं। जब मुलायम से पार्टी के चुनावी चेहरे और अगले मुख्यमंत्री के बारे में पूछा गया तो वो खुलकर अखिलेश के साथ नहीं दिखे।





अंदर नेताजी की प्रेस कॉन्फ्रेंस चल रही थी, तो बाहर अखिलेश समर्थकों की भीड़ नारेबाजी कर रही थी। अखिलेश पर नेताजी के गोलमोल जवाब से मुख्यमंत्री समर्थक हंगामे पर उतर आए। बहरहाल, तीन नवंबर से अखिलेश यादव का चुनावी रथ लखनऊ-कानपुर रूट से निकलने वाला है, लेकिन पारिवारिक कुनबे में जारी इस महासंकट के बीच क्या वो पार्टी की चुनावी नैया पार लगा पाएंगे या नहीं ये अभी एक बड़ा सवाल है।
 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज