लाइव टीवी

'अवैध मस्जिदें तोड़ो, वंदे मातरम कहो, फिर उपदेश दो'

News18India.com
Updated: June 8, 2015, 11:29 AM IST
'अवैध मस्जिदें तोड़ो, वंदे मातरम कहो, फिर उपदेश दो'
शिवसेना के मुखपत्र सामना में एमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और विधायक इम्तियाज़ जलील पर निशाना साधा है।

शिवसेना के मुखपत्र सामना में एमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और विधायक इम्तियाज़ जलील पर निशाना साधा है।

  • Share this:
मुंबई। शिवसेना के मुखपत्र सामना में एमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और विधायक इम्तियाज़ जलील पर निशाना साधते हुए कहा गया है कि पहले अवैध मस्जिदें तोड़ो, वंदे मातरम कहो, फिर उपदेश की बात करो। दरअसल एमआईएम  के  विधायक इम्तियाज जलील ने यह मांग रखी है कि सरकारी स्थानों पर नेताओ के स्मारक नहीं बनाकर निजी स्थान पर बनाएं जाएं वह भी बगैर सरकारी पैसे के।  नेताओं के नाम से केवल सरकारी अस्पताल बनाए जाने चाहिए।

जलील ने चेतावनी दी  है कि अगर उनकी मांग नहीं मानी गई तो वह न्यायालय जाएंगे।  इस पूरे मामले में सामना का कहना है कि महाराष्ट्र में शिवजी महाराज, बाल ठाकरे और गोपीनाथ मुंडे के स्मारक बनाए जाने हैं और इसी वजह से एमआईएम के पेट में दर्द हो रहा है।

सामना का कहना है कि एमआईएम के आदर्श औरंगजेब और अफजल खान जैसे लोग हैं। उसी वजह से वह हमारे नेताओं के स्मारक बनाने का विरोध कर रहे हैं।  और अगर एमआईएम को सरकारी खजाने की चिंता है तो हज पर होने वाले सरकारी बजट का उपयोग भी सामाजिक कार्यों में करने की बात कहें। सामना ने स्पष्ट कहा है कि किसी को भी महाराष्ट्र के प्रेरणा स्थानों के संबंध में नाक घुसाने की जरुरत नहीं है।

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पॉलिटिक्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 8, 2015, 9:23 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर