फिर विवादों में संगीत सोम, चुनावी सभा में दिया भड़काऊ बयान, देखें वीडियो...

अपने भड़काऊ बयान से सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी नेता और यूपी के सरधना से बीजेपी विधायक संगीत सोम ने एक बार फिर भड़काऊ बयान दिया है।

  • News18India
  • Last Updated: January 19, 2017, 3:28 PM IST
  • Share this:
अपने भड़काऊ बयान से सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी नेता और यूपी के सरधना से बीजेपी विधायक संगीत सोम एक के बाद एक लगातार विवादों में आते जा रहे हैं. उन्होंने अब एक चुनावी सभा में भड़काऊ बयान दिया है. संगीत सोम ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि संगीत सोम मर सकता है, सिर कटवा सकता है, लेकिन किसी के सामने झुक नहीं सकता. वह यहीं नहीं रुके और कह गए कि अगर 11 तारीख को हम लोग बंट गए, तो ऐसा आदमी सरधना का विधायक बन जाएगा जो वहां के लोगों को अपने घरों में घुसने नहीं देगा.

इससे पहले बुधवार को बीजेपी नेता सोम का एक भड़काऊ चुनावी वीडियो सामने आया था. इस वीडियो में वह मुजफ्फनगर दंगे और अन्य संवेदनशील मामले में लोगों से बीजेपी को जिताने की अपील कर रहे थे, जिसमें दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. हालांकि ये पहला मौका नहीं जब संगीत सोम ने विवादित बयान दिया हो, इससे पहले भी वो ऐसे बयान दे चुके हैं.

वहीं, जब न्यूज18 इंडिया ने संगीत सोम से इस मामले पर बात की तो उन्होंने कहा कि क्या ये कहना गलत है कि हम झुक नहीं सकते हैं, सिर कटवा सकते हैं, झुक नहीं सकते. इसमें क्या भड़काऊ है. उन्होंने कहा है कि मैं ध्रुवीकरण की राजनीति नहीं करता हूं.



बता दें कि संगीत सोम मेरठ के सरधना से बीजेपी विधायक हैं. संगीत सोम ने बीएसपी से अपना राजनीति करियर शुरू किया था. वह 2007 में टिकट नहीं मिलने पर बीएसपी से बीजेपी में शामिल हुए. 2009 में उन्होंने बीजेपी छोड़ समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया, फिर 2011 में संगीत सोम की बीजेपी में वापसी हुई. वह 2013 के मुजफ्फरनगर दंगों से चर्चा में आए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading