होम /न्यूज /politics /आप का पलटवार, संजय सिंह भी आज जेटली समेत अन्य आरोपियों पर करेंगे FIR

आप का पलटवार, संजय सिंह भी आज जेटली समेत अन्य आरोपियों पर करेंगे FIR

DDCA घोटाले में वित्त मंत्री अरुण जेटली के मानहानि का मुकदमा दर्ज कराने वाले बयान के बाद आप ने भी हमलापर रुख अख्तियार कर लिया है।

DDCA घोटाले में वित्त मंत्री अरुण जेटली के मानहानि का मुकदमा दर्ज कराने वाले बयान के बाद आप ने भी हमलापर रुख अख्तियार कर लिया है।

DDCA घोटाले में वित्त मंत्री अरुण जेटली के मानहानि का मुकदमा दर्ज कराने वाले बयान के बाद आप ने भी हमलापर रुख अख्तियार क ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली। DDCA घोटाले में वित्त मंत्री अरुण जेटली के मानहानि का मुकदमा दर्ज कराने वाले बयान के बाद आप ने भी हमलापर रुख अख्तियार कर लिया है। जेटली के ऐलान के फौरन बाद जहां आप नेता आशुतोष ने कहा कि वे जेटली की धमकी से डरने वाले नहीं, वहीं संजय सिंह ने कहा कि वे भी सोमवार को अरुण जेटली और उनके घोटालेबाज साथियों पर FIR दर्ज कराएंगे।

    संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि क्रिकेट कामनवेल्थ के आरोपी अरुण जेटली जी बीजेपी के कलमाड़ी हैं। चोरी और सीनाज़ोरी नहीं चलेगी। भ्रष्टाचारी को भ्रष्टाचारी ही कहूंगा। वहीं आप नेता आशुतोष ने कहा कि वे जेटली की धमकी से डरने वाले नहीं। उन्होंने कहा कि पहले जेटली हमारे सवालों का जवाब दें।


    इससे पहले DDCA घोटाले में नाम घसीटे जाने पर जेटली ने कहा था कि वे कल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, कुमार विश्वास, आशुतोष, संजय सिंह, राघव चड्ढा, दीपक वाजपेयी के खिलाफ मामले दर्ज कराएंगे। जेटली ने अपनी पार्टी के सांसद कीर्ति आजाद पर भी मुकदमा दर्ज कराने की बात कही है।



    Tags: Arun jaitley, Arvind kejriwal, Kumar vishwas, Sanjay singh

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें