• Home
  • »
  • News
  • »
  • politics
  • »
  • 10 करोड़ नहीं दिए तो 13 महीने ज्यादा जेल में रहेंगी शशिकला

10 करोड़ नहीं दिए तो 13 महीने ज्यादा जेल में रहेंगी शशिकला

Photo: Sasikala (PTI)

Photo: Sasikala (PTI)

आय से अधिक संपत्ति के मामले में जेल की सजा काट रही शशिकला को दस करोड़ रुपये की जुर्माना राशि के भुगतान नहीं करने पर 13 महीने और जेल में रहना पड़ सकता है.

  • Share this:
    आय से अधिक संपत्ति के मामले में जेल की सजा काट रही अन्नाद्रमुक महासचिव शशिकला को दस करोड़ रुपये की जुर्माना राशि के भुगतान नहीं करने पर 13 महीने और जेल में रहना पड़ सकता है.

    जेल अधीक्षक कृष्ण कुमार ने एक बयान में कहा कि शशिकला को 10 करोड़ रुपये की जुर्माना राशि का भुगतान करना है और अगर वह सुप्रीम कोर्ट द्वारा लगाए गए जुर्माने के भुगतान में विफल रहती हैं तो उनको और 13 महीने जेल में काटने होंगे. अन्नाद्रमुक महासचिव फिलहाल परपन्ना अग्रहारा जेल में सजा काट रही हैं.

    सुप्रीम कोर्ट ने आय से अधिक संपत्ति के मामले में 14 फरवरी के अपने फैसले में शशिकला की दोषसिद्धि बरकरार रखते हुए उन्हें और उनके संबंधियों को चार-चार साल कैद और दस- दस करोड़ रुपये के जुर्माने की सजा सुनाई.

    शशिकला को निचली अदालत ने चार साल जेल की सजा सुनाई थी और वह पहले ही 21 दिन की सजा काट चुकी हैं. ऐसे में वह अब तीन साल 11 महीने जेल में बिताएंगी.

    कुमार ने कहा कि जेल में दोषियों शशिकला, इलावरासी और सुधाकरन के साथ एक जैसा बर्ताव किया जा रहा है, किसी को भी विशेष सुविधा नहीं दी जा रही है. कुमार ने कहा कि सुरक्षा कारणों से शशिकला और इलावरासी को महिला ब्लॉक में रखा गया है और उन्हें छोटे कमरे में रखा गया है.

    उन्होंने बताया कि सुधाकरन को पुरुषों के ब्लॉक में रखा गया है. कुमार ने बताया कि उनको जेल में बना खाना दिया जा रहा है और जेल के डॉक्टर समय-समय पर उनका चेकअप कर रहे हैं और दवाएं दे रहे हैं. उन्होंने बताया कि उनको साझा स्थान पर टीवी देखने की इजाजत दी गई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज