गुजरात: कांग्रेस नेता वाघेला ने ट्विटर पर राहुल गांधी को किया अनफॉलो

गुजरात: कांग्रेस नेता वाघेला ने ट्विटर पर राहुल गांधी को किया अनफॉलो
शंकर सिंह वाघेला (File photo)

गुजरात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शंकरसिंह वाघेला ने कहा कि वह इस साल होने वाले राज्य विधानसभा चुनावों को लड़ने के इच्छुक नहीं है.

  • Share this:
गुजरात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शंकरसिंह वाघेला ने कहा कि वह इस साल होने वाले राज्य विधानसभा चुनावों को लड़ने के इच्छुक नहीं है. जब उनसे पूछा कि विधानसभा चुनावों के लिए उनकी पसंद की सीट कौन सी होगी जहां से वह लड़ना चाहेंगे? इस सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी जिंदगी में काफी चुनाव लड़े हैं और अब यह उनके लिए महत्व नहीं रखता. सोमवार को वाघेला ने उन अफवाहों को पूरी तरह से खारिज किया जिनमें कांग्रेस छोड़ने के कयास लगाए गए.

उन्होंने बताया कि मैंने अपनी जिंदगी में कई चुनाव लड़े हैं. अब समय आ गया है कि गुजरात के लोगों को जिन समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है उनके लिए लड़ा जाए. मेरे लिए लोकसभा या विधानसभा चुनाव लड़ना महत्वपूर्ण नहीं है. इस बीच वाघेला ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी के कई दूसरे वरिष्ठ नेताओं को अपने ट्विटर अकाउंट से ‘अनफॉलो’ कर दिया.

उनका यह कदम ऐसे समय आया है जब प्रदेश कांग्रेस ने अपनी आईटी सेल की कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था. इसमें कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सचिव अहमद पटेल और राज्य के कई वरिष्ठ नेता शामिल थे. गुजरात विधानसभा में नेता विपक्ष वाघेला ने मार्च में दावा किया था कि वह विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री पद के दावेदारों की दौड़ में शामिल नहीं हैं.



पिछले महीने पार्टी के 57 में से 36 विधायकों ने मांग की थी कि अगर कांग्रेस चुनाव जीतना चाहती है तो वाघेला को पार्टी के मुख्यमंत्री पद का चेहरा बनाए. हालांकि गुजरात के पार्टी प्रभारी अशोक गहलोत ने हाल ही में विधानसभा चुनावों से पहले मुख्यमंत्री पद के लिए किसी के नाम के साथ चुनाव में जाने से इनकार किया था.
देश और दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading