Home /News /politics /

शिवसेना ने तोड़ी 25 साल पुरानी 'दोस्ती', उद्धव का ऐलान- बीजेपी के साथ कभी नहीं करेंगे गठबंधन

शिवसेना ने तोड़ी 25 साल पुरानी 'दोस्ती', उद्धव का ऐलान- बीजेपी के साथ कभी नहीं करेंगे गठबंधन

photo Getty Images

photo Getty Images

अगले महीने महाराष्ट्र में होने वाले बीएमसी चुनाव में शिवसेना ने इस बार अकेले लड़ने का फैसला कर लिया है. बीएमसी चुनाव में पिछले 25 साल पुराना बीजेपी से अपना गठबंधन...

    अगले महीने महाराष्ट्र में होने वाले बीएमसी चुनाव में शिवसेना ने इस बार अकेले लड़ने का फैसला कर लिया है. बीएमसी चुनाव में पिछले 25 साल पुराना बीजेपी से अपना गठबंधन तोड़ने का ऐलान करते हुए उद्धव ने कहा है कि बीजेपी के साथ 25 साल गठबंधन में हमारे खराब हुए. अब किसी गठबंधन का सवाल नहीं उठता. हिंदुत्व के लिए हमने साथ दिया, लेकिन बीजेपी 114 सीटें मांग रही है. ये शिवसेना का अपमान है.

    उद्धव ने कहा कि शिवसेना आगे भविष्य में कभी बीजेपी के साथ गठबंधन नहीं करेगी. हमने जो काम किया है उसके दम पर ज्यादा सीट मांग रहे थे. पीएम आपका, सीएम आपका हमने कभी कुछ नहीं मांगा.  डेप्युटी सीएम भी कभी नहीं मांगा लेकिन अब ये हमारे घर में घुसने की कोशिश कर रहें हैं. जिसे हम सहन नहीं करेंगे. अगर नसीब में सत्ता होगी तो भगवान देगा हमें. किसी की जरूरत नहीं है.

    ठाकरे ने कहा कि सरकारी संस्थानों में पूजा पर पाबंदी लगाई. हिम्मत है तो यूसीसी  लागू करके दिखाओ. हिंदुस्तान में अगर सरकारी कार्यालयों में भगवान की तस्वीर नहीं लगाएंगे तो किसकी तस्वीर लगाएंगे? चरखा विवाद  का जिक्र करते हुए उद्धव ने कहा कि  चरखे पर से गांधीजी की तस्वीर हटाने वालों पर अब यूपी में 'हे राम' कहने की बारी आ गई है. ठाकरे ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि पार्टी विथ डिफरेंस कहने वाले गुंडों को पार्टी में शामिल कर रहे हैं. अब गांवों में कोई गुंडा नहीं बचा है क्योंकि सारे गुंडे इनकी पार्टी में आ गए पूरे देश में दहशत का माहौल बना दिया है. जो विरोध में बोलेगा वो देशद्रोही ऐसा कहते हैं ये लोग.

    Tags: BJP, Shiv sena, महाराष्ट्र

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर