लाइव टीवी

सिद्धू की नई गुगली, पंजाब में बना डाला अलग फ्रंट, AAP-कांग्रेस सकते में

News18India.com
Updated: September 2, 2016, 4:08 PM IST

अकाली दल से निकाले गए परगट सिंह के साथ मिलकर सिद्धू पंजाब में एक नया फ्रंट खड़ा कर रहे हैं। इस नए फ्रंट का नाम आवाज-ए-पंजाब होगा।

  • Share this:
चंडीगढ़। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) छोड़कर आम आदमी पार्टी (AAP) में नई राजनीतिक पारी की संभावना फ्लॉप होने के बाद अमृतसर से पूर्व सांसद नवजोत सिंह सिद्धू ने कुछ और नेताओं के साथ नया गुट बनाने का ऐलान किया है। अकाली दल से निकाले गए परगट सिंह के साथ मिलकर सिद्धू पंजाब में एक नया फ्रंट खड़ा कर रहे हैं। इस नए फ्रंट का नाम आवाज-ए-पंजाब होगा।

पूर्व सांसद नवजोत सिंह सिद्धू व आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के बीच बैठक बेनतीजा होने के कई दिन बाद सिद्धू की पत्नी व बीजेपी विधायक डॉ. नवजोत कौर सिद्धू ने बुधवार को AAP के दिल्ली नेतृत्व को निशाना साधा था। कभी AAP की कार्यशैली की प्रशंसक रहीं डॉ. सिद्धू ने बुधवार को दिल्ली में बैठे आप नेताओं की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाया था।

नवजोत कौर सिद्धू ने विधानसभा चुनाव से पूर्व प्रदेश की राजनीति में नए समीकरणों की तरफ इशारा करते हुए कहा था कि विधायक परगट सिंह, बैंस बंधु, कांग्रेस के पूर्व विधायक रमनजीत सिक्की जैसे 'अच्छे लोग' एक साथ एक प्लेटफार्म पर आते हैं तो सिद्धू दंपती वहां मजबूती से खड़ा दिखेगा।

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पॉलिटिक्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2016, 3:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...