• Home
  • »
  • News
  • »
  • politics
  • »
  • मुलायम ने वापस लिया अखिलेश-रामगोपाल का निष्कासन, फिर बनेगी उम्मीदवारों की लिस्ट

मुलायम ने वापस लिया अखिलेश-रामगोपाल का निष्कासन, फिर बनेगी उम्मीदवारों की लिस्ट

मुलायम ने सीएम अखिलेश और महासचिव राम गोपाल का निष्कासन एक दिन बाद ही रद्द कर दिया है। हम दिन भर इस खबर पर बने हुए हैं, Live अपडेट्स से लें पूरी जानकारी...

  • News18India.com
  • | December 31, 2016, 16:36 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED 5 YEARS AGO

    हाइलाइट्स

    16:34 (IST)

    मुख्य़मंत्री अखिलेश य़ादव और राम गोपाल यादव का निष्कासन रद्द हो गया। अखिलेश से सुलह के बाद समाजवादी पार्टी अब फिर से यूपी में प्रत्याशी की लिस्ट तय करेगी। 

    15:50 (IST)

    राम गोपाल यादवः निष्कासन तो कल हुआ था। सम्मलेन का फैसला पहले हो गया था। सम्मलेन रविवार को होगा। कोई फर्क नहीं पड़ता।

    14:26 (IST)

    रामगोपाल कल के अधिवेशन में ला सकते हैं विशेष प्रस्ताव। अभी तक नहीं की गई है अधिवेशन को खत्म करने की घोषणा।

    14:22 (IST)

    मुलायम से बैठक में अखिलेश ने कहा कि मेरे लोगों के टिकट वापस दीजिए। उनके टिकट काटना गलत है। आजम की मौजूदगी में अमर सिंह को पार्टी से बाहर करने की मांग की गई। नेताजी ने कहा कि आपके आसपास भी सारे लोग सही नहीं हैं। शर्तों पर विचार करने की बात कही, रामगोपाल के व्यवहार और रुख पर नाराजगी जताई। फिलहाल सिर्फ समझौता हुआ। शर्तों पर कोई फैसला नहीं हुआ।

    14:13 (IST)

    शिवपाल यादव ने बताया, 'हम नेताजी के पास से आ रहे हैं। नेताजी के पास मुख्यमंत्री अखिलेश, हम लोग और आजम भाई सब बैठे थे। मुझे आदेश मिला है कि अखिलेश यादव और रामगोपाल जी का निष्कासन तत्काल प्रभाव से रद्द किया जाता है। हम सब मिलकर सांप्रदायिक ताकतों से लड़ेंगे। सबलोग बातचीत करते हुए प्रत्याशी तय कर लेंगे। उत्तर प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार फिर बना लेंगे।' उन्होंने कहा कि सभी बातें खत्म हो गई हैं। सभी मिलकर आगे जाएंगे। हम सब बैठकर बातचीत करेंगे और फैसला लेंगे। सब लोग नेताजी के साथ बैठेंगे और सब मामले हल हो जाएंगे। सब ठीक हो गया है। नेताजी का आदेश मिल गया है।

    14:03 (IST)

    अखिलेश यादव और रामगोपाल यादव का निष्कासन रद्द। यूपी प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने मीडिया को दी जानकारी। उन्होंने कहा कि नेताजी के आदेश अनुसार अखिलेश यादव और रामगोपाल यादव का पार्टी से निष्कासन तत्काल प्रभाव से समाप्त किया जाता है। सब साथ मिलकर सांप्रदायिक ताकतों से लड़ेंगे और पुनः उत्तर प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे।

    12:58 (IST)

    सूत्रों के हवाले से खबर- शिवपाल से छिन सकती है प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी। अमर सिंह को किया जा सकता है पार्टी से बाहर।

    12:57 (IST)

    भावुक पिता मुलायम ने सीएम अखिलेश से कहा- मैं कभी नहीं था तुम्हारे खिलाफ। तुम्हारे खिलाफ होता तो तुम्हें सीएम क्यों बनाता?

    12:44 (IST)

    इलाहाबादः अखिलेश समर्थकों ने निकाली अमर सिंह की शव यात्रा। मुलायम को धृतराष्ट्र न बनने की नसीहत दी। अखिलेश को पार्टी में वापस लेने की मांग।

    12:22 (IST)

    मुलायम से मिलने पहुंचे अखिलेश। आजम खां मिले मुलायम सिंह से.... अब सीएम से मिले आजम खान..... दोनों में सुलह की कोशिश कर रहे आजम !!!!!

    लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) में घमासान का अंत बड़े ही नाटकीय अंदाज में हुआ है। अखिलेश के समर्थन में 200 विधायकों के आने के बाद पार्टी दो फाड़ होने का संकट पिता-पुत्र की मुलाकात से खत्म होता दिखाई दे रहा है। मुलायम ने सीएम अखिलेश और महासचिव राम गोपाल का निष्कासन एक दिन बाद ही रद्द कर दिया है। हम दिन भर इस खबर पर बने हुए हैं, Live अपडेट्स से लें पूरी जानकारी...

     
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन